Bhopal Cheating News: एटीएम बदलकर खाते से निकाल ली रकम

Share

Bhopal Cheating News: भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम में हुई वारदात, सीसीटीवी फुटेज की मदद से पड़ताल शुरु

Bhopal News
निशातपुरा थाना, भोपाल जिला— फाइल चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) निशातपुरा थाने से मिल रही है। यहां जालसाजी का एक प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी शातिर जालसाज (Bhopal Fraud Case) है जो एटीएम बदलकर खाते से रकम निकाल ले गया। पुलिस एटीएम के सीसीटीवी फुटेज (Cyber Fraud) की मदद से जालसाज का पता लगा रही है।

सरकारी कार्यालय में हैं तैनात

निशातपुरा थाना पुलिस ने बुधवार सुबह साढ़े ग्यारह बजे धारा 420 (जालसाजी) का एक मामला दर्ज किया है। मामले की शिकायत पंचवटी निवासी अजबराव पति नाथूराम उम्र 50 साल ने दर्ज कराई है। अजबराव (Ajabrao) शासकीय कर्मचारी है। उन्होंने बताया घटना 30 जून, 2021 की दोपहर करीब तीन बजे हुई है। वह नवीबाग स्थित एसबीआई बैक एटीएम (SBI Bank ATM Fraud News) से पैसे निकालने गए थे। एटीएम से पैसे निकल नहीं रहे थे। उसी वक्त वहां आरोपी आया। अजब राव को उसने मदद करने बोला। अजब राव ने अपना एटीएम उसको दे दिया। उसने भी प्रयास किया पर पैसे नहीं निकले। इसके बाद अजब राव वहां से चला गया। कुछ समय बाद पीड़ित के फोन नंबर पर अकांउट से 01 लाख 50 हजार रूपए कटने का संदेश आया। उन्होंने जेब से एटीएम निकाल कर देखा तो उस एटीएम पर किसी और व्यक्ति का नाम लिखा था। उन्होंने घटना स्थल पर जाकर देखा तो वहां कोई नहीं मिला। इसकी शिकायत उन्होंने साइबर क्राइम में दर्ज कराई थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cheating News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: बिन बुलाए मेहमान बनना पड़ा भारी
Don`t copy text!