Bhopal News: निगरानी बदमाश भाईयों ने किया जानलेवा हमला

Share

Bhopal News: अंबेडकर नगर में दुकानदार और उसकी मां चाकू और लोहे की रॉड लगने से हुए जख्मी

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कमला नगर थाना क्षेत्र से मिल रही है। यहां सात बदमाशों ने मिलकर एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपी लाठी—डंडों, चाकू और धारदार हथियारों से लैस थे। हमले के दौरान युवक की मां उसको बचाने आई तो वह भी जख्मी हो गई। हमलावरों की संख्या सात है। जिसमें दो सगे भाई है और वे थाने के निगरानी बदमाश भी है।

दुकान चलाता है जख्मी

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार 06—07 अक्टूबर की रात लगभग एक बजे 1121/21 धारा 307/294/324/147/148/149 (जानलेवा हमला, गाली—गलौज, धारदार हथियार से हमला, लाठी—डंडों से लैस होकर बलवा करने) का प्रकरण दर्ज किया है। इस मामले में शिकायत अंबेडकर नगर निवासी नीरज मिश्रा पिता अवधलाल मिश्रा उम्र 24 साल ने दर्ज कराई है। इसमें आरोपी शुभम सरदार (Shubham Sardar), आशु टेढा, कल्लू, विशाल, मोगली, मोंटी और अरशद खान (Arshad Khan) है। आरोपी मोंटी सरदार और शुभम सरदार दोनों भाई है। हमले की यह घटना 06 अक्टूबर की रात लगभग 10 बजे हुआ था। पीड़ित नीरज मिश्रा (Neeraj Mishra) की दुकान के नजदीक विवाद हुआ था। आरोपी और फरियादी आपराधिक किस्म के हैं। दोनों गुटों में विवाद होता रहता था।

थाने के निगरानी बदमाश है भाई

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

नीरज मिश्रा के खिलाफ थाने में पहले से कई मुकदमे दर्ज है। आरोपियों ने छुरी से सिर और मुंह पर वार किया। हमले में अरुणा मिश्रा (Aruna Mishra) भी जख्मी है। वह नीरज की मां है। वह बीच—बचाव करने आई थी। हमले में जख्मी नीरज मिश्रा शारदा अस्पताल (Sharda Hospital) के आईसीयू में भर्ती है। हमले के बाद से सातों आरोपी फरार चल रहे हैं। मोंटी सरदार और शुभम सरदार थाने के निगरानी बदमाश है। इसके अलावा विशाल अग्निहोत्री (Vishal Agnihotri) टीटी नगर इलाके में रहता है। वह भी घर से फरार चल रहा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: चोरी करते कैमरे में कैद हुई मां—बेटी

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!