Bhopal News: रिश्तेदार की शादी में जाने के लिए मांगे जेवरात गिरवी रखे

Share

Bhopal News: परेशान महिला ने पुलिस से मांगी मदद, मुथुट फायनेंस से आरोपी के लोन का ब्यौरा मांगा

Bhopal News
छोला मंदिर पुलिस थाना, जिला भेपाल

भोपाल। रिश्तेदार की शादी में जाने के लिए एक व्यक्ति ने जेवरात मांगे। फिर उसको कुछ दिन बाद मुथुट फायनेंस में गिरवी रख दिए। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी के खिलाफ गबन का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले में आरोपी के लिए गए लोन के संबंध में जानकारी तलब की जा रही है। जिसके लिए वह मुथुट फायनेंस (Muthoot Finance) से पत्राचार करेगी।

इस ब्रांच में गिरवी रखे हैं जेवरात

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार 7 फरवरी की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे 57/23 धारा 406 (अमानत में खयानत) का मामला दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत थाने पहुंचकर निशा यादव पत्नी दीपक यादव उम्र 23 साल ने दर्ज कराई। वह न्यू ब्लॉक कैंची छोला इलाके में रहती है। उसने पुलिस को बताया कि उसका परिचित आशीष साहू (Ashish Sahu) है। वह जुलाई, 2022 को घर आया। उसने कहा कि उसकी मौसी की बेटी की शादी है। जिसमें वह पत्नी को जेवरात पहनाकर ले जाना चाहता है। आरोपी ने पीड़िता के जेवर एक—दो दिन के लिए उधार मांगे। भरोसे में आकर निशा यादव (Nisha Yadav) ने आरोपी को सोने का हार, सोने की बैंदी, सोने की बृजबाला, दो जोड़ी सोने की कान की बाली, मंगलसूत्र का पेंडल, दो सोने की चेन, हाथ की चार चूड़ी, लेडीज अंगूठी मांगकर ले गया। कुछ दिनों बाद जेवरात वापस मांगे गए तो वह आजकल बोलकर टालता रहा। फिर एक दिन उसने नाराजगी जताई तो उसने बताया कि उसको पैसों की जरूरत थी। इसलिए जेवरात अशोका गार्डन स्थित मुथुट फायनेंस बैंक में जाकर गिरवी रख दिए हैं। इसके बदले में उसे करीब तीन लाख रूपए का लोन मिला है। यह पता चलने के बाद निशा यादव पुलिस थाने पहुंची थी।

यह भी पढ़ें:   Lock Down Effect: बिजली काटी तो सहायक प्रबंधक को पीटा

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!