Bhopal News: एक्टिवा समेत चार वाहन चोरी

Share

Bhopal News: चोरी गए वाहनों की कीमत 60 हजार रुपए पुलिस ने बताई

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। बीते चौबीस घंटों के दौरान वाहन चोरी के चार मामले दर्ज किए गए हैं। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) सिटी के अलग—अलग थानों में दर्ज हुई है। पुलिस ने चोरी गए वाहनों की कीमत 60 हजाररुपए बताई है। इसमें से एक रिपोर्ट देरी से दर्ज की गई है। जिसकी वजह अभी साफ नहीं हो सकी है।

पंद्रह दिन बाद एफआईआर

छोला मंदिर थाना क्षेत्र स्थित भानपुर मल्टी की पार्किंग से एक्टिवा एमपी—04—एसजी—7326 चोरी गई है। जिसकी रिपोर्ट 57/22 सुमेद रामटेके (Sumed Ramteke) ने दर्ज कराई है। इसी तरह मिसरोद थाना पुलिस ने 7 फरवरी को 93/22 वाहन चोरी का मामला दर्ज किया है। यह घटना श्रीराम कॉलोनी में स्थित दुकान के सामने हुई। यहां से बाइक एमपी—04—व्हीव्ही—5919 चोरी गई है। वाहन चोरी का मामला मनोज बालमिकी (Manoj Balmiki) ने दर्ज कराया है। इसके अलावा श्यामदेव गोस्वामी (Shayamdeo Goswami) ने भी वाहन चोरी का प्रकरण 103/22 पिपलानी थाने में दर्ज कराया। यहां आनंद नगर स्थित गादियापुरा से बाइक एमपी—04—सीडी—2842 चोरी गई है। ऐशबाग थाना पुलिस ने 7 फरवरी की रात लगभग साढ़े आठ बजे 101/22 वाहन चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। यह घटना हाता मनकशा इलाके में 23 जनवरी की रात हुई थी। जिसकी शिकायत दानिश अहमद (Danish Ahmed) ने थाने में दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Inspector Transfer: हबीबगंज टीआई की भोपाल से विदाई
Don`t copy text!