Bhopal Cheating News: पहले ‘मोह’ में फंसाया फिर ‘माया’ लेकर गायब

Share

Bhopal Cheating News: वेब सीरीज के सर्विस प्रोवाइडर पर 44 लाख रुपए की ठगी करने के आरोप

Bhopal Cheating News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। डायरेक्टर कमलेश्वर मुखर्जी की वेब सीरीज मोह—माया के सर्विस प्रोवाइडर पर जालसाजी के गंभीर आरोप लगे हैं। इस संबंध में भोपाल सिटी के शाहपुरा थाने में प्रकरण भी दर्ज किया गया है। इस वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल (Bhopal Cheating News) शहर के कई जगहों पर हुई थी। जिसके इंतजाम की जिम्मेदारी पब्लिसिटी कंपनी को मिली थी। इसी कंपनी के भुगतान को लेकर जो चेक दिया गया था वह बाउंस हो गया था।

पार्टनर से ​ली थी रकम

शाहपुरा थाना पुलिस के अनुसार 15 फरवरी की रात लगभग 10 बजे 123/22 धारा 420/406 (जालसाजी और गबन) का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की शिकायत शाहपुरा बी—सेक्टर निवासी ससम जैन (Sasam Jain) पिता कैलाश चंद्र जैन उम्र 29 साल ने दर्ज कराई है। वे सोच फिल्म एंड पब्लिसिटी प्रमोशन नाम से कंपनी चलाते हैं। इस मामले में आरोपी लली तेंदी शरद पैकराय (Lali Tendi Sharad Peckrai) हैं। आरोपी मोह—माया वेब सीरीज का सर्विस प्रोवाइडर है। उसने फिल्म के कलाकारों के लिए होटल, यात्रा के लिए टैक्सी, शूटिंग के लिए क्रेन समेत इंतजाम के लिए अनुबंध किया था। जिसका बिल 34 लाख रुपए हुआ था। इस दौरान आरोपी ने 10 लाख रुपए भी ले लिए थे। आरोपी ने यह रकम पीड़ित के पार्टनर महेंद्र प्रताप सिंह (Mahendra Pratap Singh) से लिए थे।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें:   Covid-19 News: गृहमंत्री ने भाजपा प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी से की फोन पर बातचीत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cheating News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!