Bhopal Stolen: एक्टिवा रोकी और आस—पास देखने के बाद गमले ले भागा

विष्णु फास्ट फूड के बाहर रखे दो गमले चोरी होने की घटना कैमरे में कैद

Bhopal Stolen Case
सी सी टीवी मेंं कैद गमले चोरी करता आरोपी

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) देश में लॉक डाउन चल रहा है। मजदूर परेशान है घर जाने के लिए। पुलिस परेशान है लगातार नौकरी करने की वजह से। लेकिन, चोर परेशान नहीं है। उसको यह मुफीद समय लग रहा है। मामला कोई बड़ी चोरी का नहीं है। लेकिन, चोरी (Bhopal Stolen Case) बड़ी रोचक है। घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Robbery Case) की राजधानी भोपाल की है। चोर केवल दो गमले ले गया है।

जानकारी के अनुसार चोरी (Bhopal Hindi News) की यह वारदात हबीबगंज थाना क्षेत्र की है। यहां 7 नंबर बस स्टाप के पास विष्णु फास्ट फूड (Vishnu Fast Food Restorent) है। रेस्टोरेंट के बाहर खुबसूरती के लिए गमले रखे हुए थे। यह गमले सोमवार को गायब मिले। विष्णु शर्मा ने रेस्टोरेंट के बाहर लगे कैमरे देखे तो वे हैरान हो गए। चोरी की यह घटना सोमवार सुबह करीब 5 बजे की है। गमले चोरी करने वाला व्यक्ति सफेद रंग की मोपेड पर सवार था। वह करीब तीन मिनट इधर—उधर देखने के बाद एक—एक करके गमले एक्टिवा में रखे। फिर उसको लेकर चलता बना। विष्णु शर्मा (Vishnu Sharma) ने बताया कि कुछ गमले अन्य भी चोरी गए थे। लेकिन, वह घटना कैमरे में कैद नहीं हुई थी। उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस को सूचना नहीं दी है। तकनीकी जानकारों को बुलाकर सीसीटीवी फुटेज के साथ वे जल्द पुलिस से शिकायत करेंगे।

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: ड्राइविंग का सलीका बताया तो घर के सामने रोककर धोया
Don`t copy text!