Bhopal Crime: बच्ची के बर्थ डे में मच गया बवाल

दोनों पक्षों की शिकायत पर काउंटर मामला दर्ज

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) लॉक डाउन के बीच दो स्थानों पर मारपीट की घटनाएं हुई। यह दोनों मामले थाने भी पहुंचे। पुलिस ने एक मारपीट (Bhopal Fight  Case) के मामले में काउंटर प्रकरण दर्ज किया है। घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Betting Case) की राजधानी भोपाल की है।

कमला नगर थाना पुलिस ने द क्राइम इंफो डॉट कॉम (thecrimeinfo.com) को बताया कि नेहरु नगर माडवा बस्ती निवासी बसंत लाल कुशवाहा (Basant Lal Kushwaha) पिता जगदीश उम्र 29 साल की बेटी का रविवार को जन्मदिन था। घर पर ही लोग इसको मना रहे थे। बाजू में जितेन्द्र और गोली रहते है। वे दोनों घर के सामने बैठकर शराब पी रहे थे। ऐसा करने से उसकी पत्नी राजकुमारी ने रोका तो वह गालियां देने लगे। यह देखकर बसंत लाल और उसका भाई कृष्णा बाहर निकल आए। दोनों को आता देखकर आरोपियों ने डंडे से पीट दिया। इधर, गोलू (Golu) पिता कन्हैयालाल 24 साल ने पुलिस को बताया कि जितेन्द्र बाल्मिकी का पड़ोसी बसंत लाल कुशवाहा है। वह घर के सामने चूल्हे पर बांस जला रहा था। जितेन्द्र ने बांस नहीं जलाने की बात की तो वह आग—बबूला हो गए। कुष्णा और बसंत गालियां देने लगे। दोनों ने जितेंद्र को डंडे से पीट दिया। जितेन्द्र की पत्नी रानी बचाव करने आई तो उसको भी पीट दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ साधारण मारपीट का मामला दर्ज किया है।

इधर, परवलिया सड़क थाना पुलिस ने तलाखेड़ी निवासी भावना मीना की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज किया है। आरोपी पति ब्रह्मानंद और जेठ पर्वत सिंह है। भावना ने पुलिस को बताया कि उसकी ननद राधा को उसका पति लेने आया था। जिसको भेजने और नहीं भेजने को लेकर घर में विवाद चल रहा था। जिसमें उसने भी राय दी थी। जिसको सुनने के बाद आरोपी पति और जेठ ने मिलकर महिला की बुरी तरह से पीट दिया। उधर, बैरसिया पुलिस ने कढ़ैया शाह निवासी मुन्ना मीना और लखपत मीणा की शिकायत पर एक—दूसरे के खिलाफ  मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। दोनों परिवारों के बीच मेड को लेकर विवाद हुआ था।

यह भी पढ़ें:   Madhya Pradesh Appointment Scam: बीमॉक लेखापाल की नियुक्ति में घोटाला

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!