Bhopal Dowry News: जिम का मालिक पत्नी पर इसलिए दिखाता था रंगदारी

Share

Bhopal Dowry News:  जिम संचालक के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

Bhopal Dowry News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Dowry News) के हनुमानगंज थाने में एक जिम के मालिक का मामला पहुंचा है। पुलिस से मदद उसकी पत्नी ने मांगी थी। पुलिस ने दोनों के बीच सुलह कराने का प्रयास किया था। लेकिन, उसकी हरकतों को देखते हुए पुलिस ने सख्ती ही दिखाई। नतीजतन, उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया। जिम संचालक ने पत्नी से एक विचित्र तरह की डिमांड रख दी थी।

तीन साल पहले हुई शादी

हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया 20 वर्षीय महिला ने मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात पति के खिलाफ प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने धारा 498ए/506/3/4 (प्रताड़ना, धमकाने और दहेज अधिनियम) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले का आरोपी पति अबुजर अली (Abuzar Ali) को बताया है। वह संजय नगर इलाके में रहता हैं। जांच अधिकारी एसआई कंचन राजपूत (SI Kanchan Rajput) ने बताया महिला का मायका कर्नाटक (Karnataka) में है। उसकी शादी तीन साल पहले आरोपी के साथ हुई थी। आरोपी का खुद का जिम है। उसी जिम को आकर्षक बनाने के लिए उसको रकम चाहिए थी। इस कारण वह पत्नी को उसके मायके से रकम लाने का दबाव बनाता है। विरोध करने पर वह आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। घटना वाली रात भी आरोपी ने पत्नी के साथ इसी बात को लेकर मारपीट की थी।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: डिलीवरी कराते वक्त नर्सें आपस में भिड़ी, वीडियो बनाने का प्रसूता ने लगाया आरोप
Don`t copy text!