Bhopal Gun Shot: पत्नी को धमकाने लाचार पति ने हवाई फायर किया

Share

Bhopal Gun Shot:  दुर्घटना में जख्मी होने के चलते पति की छूट गई थी नौकरी, चल रहा था परेशान

Bhopal Gun Shot
गोविंदपुरा थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Gun Shot) के गोविंदपुरा इलाके से पत्नी से मारपीट का एक मामला सामने आया है। पति ने पत्नी को धमकाने के लिए हवाई फायर भी किया था। वह सड़क दुर्घटना में जख्मी हो गया था। जिसके बाद उसकी नौकरी भी चली गई थी। इस कारण वह परेशान भी चल रहा था। पुलिस ने आरोपी पति को दबोच लिया है।

सुरक्षा एजेंसी में करता था काम

गोविंदपुरा थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार—बुधवार की दरमियानी रात एक बजे 36 वर्षीय महिला ने पति के खिलाफ मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा 294/323/506/336 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने और हवाई फायर करने) का मामला दर्ज किया है। मामले में पुलिस ने पीड़िता के पति आशीष गौतम (Ashish Gautam) को आरोपी बनाया है। वह विकास नगर झुग्गी बस्ती में रहता है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आशीष गौतम सुरक्षा एजेंसी के लिए काम करता था। दो साल पहले एक सड़क हादसे में वह जख्मी हो गया था। जिसके बाद उसकी नौकरी भी चली गई थी।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

पति बोला डराने के लिए फायर किया

Bhopal Gun Shot
सांकेतिक चित्र

पीड़िता ने बताया नौकरी छूटने के बाद पति बेरोजगार है। उसको शराब पीने की भी लत लग गई है। शराब के नशे में वह आए दिन पत्नी के साथ मारपीट करता है। घटना वाले दिन भी आशीष गौतम ने शराब के नशे में पत्नी से गाली—गलौज कर रहा था। विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। महिला और बच्चों में दहशत फैलाने के लिए उसने 12 बोर की लायसेंसी बंदूक से हवाई फायर कर दिया। जिसकी आवाज सुनकर आस—पास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी थी। मारपीट में आरोपी की पत्नी की आंख में गंभीर चोट भी आई है।

यह भी पढ़ें:   MP Chitfund Case:कंपनी लाखों रुपए लेकर चंपत
Don`t copy text!