Bhopal Crime News: पट्टे की जमीन को लेकर खूनी संघर्ष

Share

Bhopal Crime News: दो गुटों में चले लाठी—डंडे, काउंटर मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के गोविंदपुरा इलाके में दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों गुटों के बीच विवाद पट्टे की जमीन को लेकर शुरू हुआ था। झगड़े में दोनों पक्षों के लोगों को चोटें आई है। जिसके बाद पुलिस ने मारपीट की धाराओं में काउंटर मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

दोनों पक्ष पहुंचे थाने

गोविंदपुरा थाना पुलिस ने बताया कि गुरूवार रात करीब साढ़े दस बजे बरखेड़ा पठानी में दो गुटों के बीच विवाद हुआ था। पुलिस ने भानु प्रताप मेहरा (Bhanu Pratap Mehra) पिता जमना प्रसाद उम्र 26 साल की शिकायत पर राकेश मेहरा (Rakesh Mehra) और अभिषेक के खिलाफ धारा 294/323/324/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से वार, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया है। वहीं दूसरी तरफ राकेश मेहरा पिता गजराज सिंह उम्र 22 साल की शिकायत पर मल्लू उर्फ योगेश मेहरा (Yogesh Mehra) और भानू उर्फ छोटू के खिलाफ धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज कर लिया हैं।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

सब्जी का ठेला लगाता है परिवार

मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी एएसआई किशोरी पचौरी (ASI Kishori Pachouri) ने बताया दोनों पक्ष सब्जी का ठेला लगाते है। बरखेड़ा पठानी में एक पट्टे की जमीन है। दोनों गुट जमीन पर कब्जा चहते है। इस बात को लेकर घटना वाली रात दोनों पार्टी आपस में भिड़ गई थी। मारपीट में दोनों पक्षों को चोटें आई है। जबकि भानू को हाथ में छूरी लगी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: दहेज के लिए एक साल बाद घर से निकाला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!