Bhopal Crime News: एक सप्ताह में दूसरी बार हमला

Share

Bhopal Crime News: रंगदारी दिखाने समेत दूसरी धारा में दर्ज हुआ मुकदमा

Tha Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कमला नगर इलाके में स्थित राहुल नगर में कुछ युवकों ने हमला (Bhopal Crime News) कर दिया। जिस युवक पर हमला हुआ वह दूसरी बार एक सप्ताह में थाने पहुंचा है। इधर, टीटी नगर पुलिस ने भी मारपीट का केस दर्ज किया है।

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

हमले के पीछे सस्पेंस

कमला नगर थााना पुलिस ने पंकज सेन (Pankaj Sen) की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया है। इसमें आरोपी अक्षय, राजकुमार, साहिल है। मामले की जांच कर रहे एएसआई दिलीप सिंह ने बताया कि पंकज सेन के साथ एक सप्ताह पहले भी इन्हीं आरोपियों ने मारपीट की थी। हमले के पीछे ठोस वजह अभी सामने नहीं आई है। पुलिस ने 341/327/294/323/506/34 (रास्ता रोकना, अड़ीबाजी, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज किया है। इसी तरह टीटी नगर पुलिस ने दीपक रैकवार की शिकायत पर शिब्बू, लक्की और ज्ञाना के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। इस मामले में भी हमले की वजह अभी सामने नहीं आई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry News: पहले का सीक्रेट दूसरे हस्बेंड को पता चला
Don`t copy text!