Bhopal Crime News: सोसायटी की रकम मांगने पर मां—बेटे ने पीटा

Share

Bhopal Crime News: रकम लेने के बावजूद सुविधाएं नहीं देने पर जताया था विरोध, काउंटर मामला दर्ज

 

Tha Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अवधपुरी इलाके में स्थित रीगल टाउन सोसायटी में दो गुट आपस में भिड़ (Bhopal Crime News) गए। एक गुट में आरोपी मां—बेटे हैं तो दूसरे गुट में आरोपी पिता—पुत्र। दोनों के बीच सोसायटी की फीस को लेकर विवाद शुरु हुआ (Bhopal Beaten News) था। मामला थाने पहुंचा जिसके बाद दोनों पक्षों के आवेदन लेने पर पुलिस ने काउंटर मामला मारपीट का दर्ज कर लिया है।

सोसायटी के उपाध्यक्ष गए थे घर

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

अवधपुरी थाना पुलिस के अनुसार घटना 7 मार्च की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे की है। यहां पुरुषोत्तम लाल सोनी (Purushottam Lal Soni) ने शिकायत की है। वे सोसायटी के उपाध्यक्ष हैं और वे आरती दुबे (Arti Dubey) के घर पर सोसायटी की फीस मांगने गए थे। बेटे आदित्य दुबे ने सोसायटी के कार्यालय में आकर देने का बोलकर वहां से उन्हें जाने के लिए कहा। इसके बाद आदित्य दुबे और उसकी मां आरती दुबे सोसायटी के कार्यालय पहुंचे। यहां विवाद बड़ा तो पीछे से पुरुषोत्तम लाल सोनी का बेटा भी वहां आ गया। दोनों गुटों में जमकर हाथापाई हुई। एक—दूसरे के चेहरे नोंच लिए। जिसके बाद दोनों पक्षों के समर्थन में लोग थाने पहुंच गए। पुलिस ने पुरुषोत्तम लाल सोनी और आरती दुबे की शिकायत पर मारपीट का काउंटर केस दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर स

यह भी पढ़ें:   गर्भवती महिला की कोरोना से मौत
Don`t copy text!