Bhopal News: बॉटल नेक चौराहे पर महिला अधिकारी की मौत

Share

Bhopal News: तेज रफ्तार कार ने लेफ्ट टर्न लेते वक्त आयकर विभाग की महिला लेखापाल को मारी टक्कर, परिजनों का आरोप डॉक्टरों ने नहीं दिखाई तत्परता

भोपाल। सड़क हादसे में मोपेड सवार आयकर विभाग में तैनात महिला लेखापाल की मौत हो गई। उन्होंने हेलमेट नहीं पहना था। कार से टकराने के बाद उनका सिर डिवाइडर से टकराया था। यह हादसा भोपाल सिटी (Bhopal News)  के चूना भट्टी थाना क्षेत्र में हुआ था। यहां कलियासोत डैम चौराहे पर यह घटना हुई। यह चौराहा एक तरफ से बॉटल नेक —चौड़ा होने के बाद संकरा— हैं। हादसे के बाद महिला के परिजनों की जेपी अस्पताल के डॉक्टरों के रवैये को लेकर नाराजगी भी थी। कुछ देर हंगामा भी चला। पुलिस की समझाईश के बाद शव पीएम के लिए भेज दिया गया। आरोपी वाहन कार है जिसका नंबर अभी पता नहीं चला है।

ऐसे हुई थी पहचान

चूना भट्टी थाना पुलिस के अनुसार घटना (Bhopal News) 27 अप्रैल की शाम लगभग पांच बजे हुई थी। मोपेड पर सवार सुनीता चौहान पति स्वर्गीय रमेश चौहान उम्र 59 साल सवार थी। वे काली मंदिर से कोलार की तरफ जा रही थीं। चौराहे पर सिग्नल होते ही उन्होंने अपनी मोपेड आगे बढ़ाई। तभी बंसल अस्पताल की तरफ से होते हुए तेज रफ्तार कार कोलार जाने के लिए मुड़ी। इसी बीच दोनों वाहनों के बीच टक्कर हो गई। सुनीता चौहान (Sunita Chauhan) कोलार में आम्र स्टेट कॉलोनी में रहती है। उनकी दो बेटियों की शादी हो चुकी है। एक बेटा 17 साल का है। मोपेड नंबर से घर का पता चला था। गले में आयकर विभाग की तरफ से जारी परिचय पत्र था। सुनीता चौहान का कार्यालय गीतांजली चौराहे पर था। मौके पर जांच करने चूना भट्टी थाने से एएसआई वीरमणि पांडे पहुंचे थे।

इसलिए खतरनाक है यह चौराहा

Bhopal News
चूना भट्टी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

सुनीता चौहान को पति रमेश चौहान के निधन के बाद अनुकंपा नियुक्ति मिली थी। चूना भट्टी थाना पुलिस 07/22 मर्ग दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि चौराहे पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। जिनकी मदद से आरोपी वाहन का पता लगाया जा रहा है। दुर्घटना के बाद कार वहां नहीं रुकी। जबकि घटनास्थल पर ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारी भी तैनात थे।  जहां दुर्घटना हुई वह भोपाल (Bhopal News) का काफी खतरनाक चौराहा है। कोलार की तरफ से शहर में दाखिल होने वाले इस प्रमुख चौराहे के नजदीक से नहर भी निकलती है। यहां पुलिस ने चार दिशाओं के लिए सिग्नल के कैमरे लगाए हैं। लेकिन, बंसल की तरफ से कोलार जाने वाले लेफ्ट टर्न के लिए यहां सिग्नल नहीं हैं। जबकि काली मंदिर से आने वाले ट्रैफिक से कहीं अधिक यातायात बंसल अस्पताल की तरफ से आता है। बॉटल नेक पर लेफ्ट टर्न काफी संकरा भी है। इस कारण यहां पीक समय में काफी जाम लगा रहता है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Corona Effect: घर जाने की जल्दी में शहर में जगह—जगह जाम

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!