Bhopal News: डेढ़ महीने बाद अनजान शख्स पर एफआईआर

Share

Bhopal News: अस्पताल से खबर नहीं दी यह हो नहीं सकता, फिर यह मुकदमा दर्ज करने का मतलब नहीं हुआ साफ

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पुलिस जो करे सो कम है। आपको यकीन नहीं होगा लेकिन यह सच है। मामला सड़क दुर्घटना से जुड़ा है। जिसकी रिपोर्ट पुलिस ने डेढ़ महीने बाद दर्ज की। यह हादसा भोपाल (Bhopal News) शहर के हबीबगंज इलाके में हुआ था। जब यह दुर्घटना हुई थी उस वक्त नवरात्रि महोत्सव भी चल रहा था। पुलिस ने प्रकरण अनजान बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हादसे में पिता—पुत्री के अलावा उनके बाजू में रहने वाली नाबालिग भी जख्मी हुई थी। इस पूरे प्रकरण में रोचक तथ्य यह है कि पुलिस ने अस्पताल से पीएमएलसी वाली बात को उजागर नहीं किया है।

ऐसे दर्ज किया गया मुकदमा

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार धारा 279/337 का मुकदमा 677/22 दर्ज किया गया है। जिसकी रिपोर्ट थाने पहुंचकर राजू अघनिया पिता फूल सिंह अघनिया उम्र 46 साल ने दर्ज कराई है। वे गोविंदपुरा थाना क्षेत्र स्थित विश्वकर्मा नगर इलाके में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया है कि सड़क दुर्घटना 1 अक्टूबर को हुई थी। राजू अघनिया (Raju Aghniya) बाइक से रात साढ़े ग्यारह बजे विट्टन मार्केट की झांकी देखकर घर जा रहे थे। उनके साथ बेटी ऋषिका अघनिया और पड़ज्ञेस में रहने वाले परिवार की बेटी सोनाली भी थी। यह सड़क दुर्घटना भोपाल फ्रैक्चर अस्पताल (Fracture Hospital) के सामने हुई थी। जख्मी तीनों मोपेड एमपी—04—यूई—6730 पर सवार थे। पत्नी राना अघनिया (Rani Aghniya) ने जख्मी लोगों को इलाज के लिए जेपी अस्पताल ले गई थी। यहां गंभीर हालत होने पर उन्हें हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) भेज दिया गया था। यहां इलाज पूरा होने के बाद जख्मी राजू अघनिया 15 नवंबर को डिस्चार्ज हुआ था। जिसके बाद वह हबीबगंज थाने में पहुंचा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: महिलाओं ने एक—दूसरे के बाल खींचकर धुना
Don`t copy text!