Bhopal News: एप्पल कंपनी के नकली उत्पाद बेच रहे दुकानों पर दबिश

Share

Bhopal News: मोबाइल की चार दुकानों से करीब साढ़े चार लाख रुपए का नकली माल बरामद, संचालकों के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत कार्रवाई

Bhopal News
एमपी नगर थाना— फाइल फोटो

भोपाल। यदि आप महंगे मोबाइल चला रहे हैं तो समाचार आपसे जुड़ा है। घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के एमपी नगर इलाके की है। दरअसल, ज्योति शॉपिंग काम्लेक्स में मोबाइल एसेसरीज की दर्जनों दुकानें हैं। इसमें से चार दुकानों पर एप्पल कंपनी के नकली सामान बेचे जा रहे थे। इस सूचना पर पुलिस ने ​दबिश देकर करीब साढ़े चार लाख रुपए का माल भी जब्त किया। आरोपी संचालकों के खिलाफ पुलिस ने कॉपीराइट एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

सादी वर्दी में ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इस संबंध में शिकायत विशाल सिंह (Vishal Singh) ने की थी। उनकी जडेजा ग्रिफिन इंटेलेच्विल प्रॉपर्टी सर्विस नाम से कंपनी है। उन्होंने ही नकली उत्पाद बेचने की जानकारी दी थी। जिसके बाद एमपी नगर पुलिस ने भवानी मोबाइल (Bhavani Mobile), मोबाइल अड्डा (Mobile Adda), शिवम मोबाइल (Shivam Mobile) और लिटिल मोबाइल (Little Mobile) दुकान पर दबिश दी। यहां से पुलिस ने मोबाइल के बैक कवर, एडॉप्टर, चार्जर, एयर पॉड समेत अन्य नकली माल जब्त किए। दुकान के संचालक शिखर बिनवानी (Shikhar Binvani), आशीष अभिचंदानी (Ashish Abhichandani), सागर खयानी (Sagar Khayani) और अमित बागवानी (Amit Bagvaani) हैं। कार्रवाई से पहले पुलिस ने सादी वर्दी में भेजकर दुकान से नकली माल भी खरीदा था। कार्रवाई में एमपी नगर टीआई सुधीर अरजरिया, एसआई केशांत शर्मा, एएसआई चंद्रपाल सिंह बघेल समेत अन्य अधिकारी शामिल थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दो दिन पहले हुई सड़क दुर्घटना मौत मामले में प्रकरण दर्ज 

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!