Bhopal News: दस दिन पहले खोली होटल में हुआ था भीषण हादसा

Share

Bhopal News: तीन दिन तक जीवन और मौत से झुलसता रहा आठ साल का बालक, पीएम रिपोर्ट के बाद चटकारा रेस्टोरेंट पर बढ़ेगी धारा

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। आग से झुलसे आठ साल के मासूम बच्चे ने दम तोड़ दिया। वह अपनी मां के साथ होटल में था। घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के कोलार थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले में चटकारा फैमिली रेस्टोरेंट (Chatkara Family Restaurant) के मालिक पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। मौत के बाद अब लापरवाही से मौत होने का मामला बढ़ाने की तैयारी कर रही है।

हमीदिया अस्पताल ने दी थी मौत की सूचना

कोलार थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 3 जून को हुई थी। होटल ललिता नगर में है जो 10 दिन पहले ही शुरु हुआ था। होटल चटकारा में कविता तिवारी (Kavita Tiwari) काम करने जाती थी। वह राजहर्ष कॉलोनी में रहती हैं। पति रत्नेश तिवारी (Ratnesh Tiwari) सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। घटना वाले दिन कविता तिवारी अपने साथ आठ साल के बच्चे आयुष तिवारी (Ayush Tiwari) को भी ले गई थी। होटल में काम करते वक्त गैस सिलेंडर लीकेज हो गया था। जिसके बाद उसमें आग लग गई थी। आग से वहां काम कर रहा कुक कुंदन पटेल (Kundan Patel), कविता तिवारी और उसका बेटा आयुष तिवारी झुलस गए थे। तीनों को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान हमीदिया अस्पताल में आयुष तिवारी की 5 जून को मौत हो गई। यह सूचना डॉक्टर कुलदीप (Dr Kuldeep) ने पुलिस को दी थी। कोलार पुलिस मर्ग 44/174 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने इस मामले में चटकारा फैमिली रेस्टोरेंट के मालिक रवि शर्मा (Ravi Sharma) के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दहेज में ट्रैक्टर के लिए मांगे पांच लाख रुपए

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं

Don`t copy text!