Bhopal News: बदमाश ने रंगदारी दिखाकर चाय का ठेला पलटा

Share

Bhopal News: विंध्याचल भवन स्थित हाई रिस्क जोन में दिखाई बदमाशी

Bhopal News
अरेरा हिल्स थाना भोपाल-फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) अरेरा हिल्स ​इलाके से मिल रही है। यहां हाई रिस्क जोन में स्थित विंध्याचल भवन के नजदीक एक बदमाश ने चाय ठेले वाले के साथ रंगदारी दिखाई। उसको पीटने के बाद उसका ठेला पलटा दिया गया। जिसने यह वारदात की है उसके खिलाफ कई केस पहले से दर्ज है।

भाई पर भी दर्ज है केस

अरेरा हिल्स थाना पुलिस के अनुसार 10 जून की शाम लगभग पांच बजे विंध्याचल भवन के सामने मारपीट की घटना हुई थी। यह क्षेत्र मंत्रालय, विधानसभा समेत अन्य सरकारी महत्वपूर्ण प्रतिष्ठान होने के चलते संवेदनशील माना जाता है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी चरणदास उम्र 40 साल की शिकायत पर केस दर्ज किया है। जिसमें धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना, एक से अधिक आरोपी) के तहत के दर्ज किया गया है। चरण दास (Charan Das) भीम नगर इलाके में रहता है। वह विंध्याचल भवन के सामने चाय का ठेला लगाता है। इस मामले में आरोपी बड़ा कंछेदी अपने दो अन्य दोस्तों के साथ चाय पीने आया था।

यह भी पढ़ें: किन्नर ने धार्मिक स्थल पर इस तरह का वीडियो बनाकर पुराने भोपाल में मचा दी थी अफरा—तफरी

पहले से दर्ज है मुकदमे

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

उसने चाय मांगी तो पहले मौजूद ग्राहकों को पहले देने की चरण दास ने बात बोली। नाराज कंछेदी ने इसी बात पर उसकी पिटाई लगाना शुरु कर दी। चाय का भगौना समेत अन्य सामान बिखेरकर मौके से भाग गया। पुलिस को जांच में पता चला है कि आरोपी बड़ा कंछेदी के खिलाफ थाने में पहले भी मुकदमे दर्ज हुए हैं। उसके पिता जिला अदालत में ही चाय का ठेला लगाते हैं। मां की मौत के बाद दोनों बेटे बुरी संगत में चले गए हैं। इसलिए अक्सर दोनों के खिलाफ थाने में शिकायतें पहुंचती हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: शादी का वचन देकर बनाए संबंध, अब दूसरे से कर रहा बंधन
Don`t copy text!