Chirayu Hospital News: नर्सिंग स्टाफ दवा बैग में ले जाते पकड़ाया

Share

Chirayu Hospital News: अस्पताल में तैनात गार्ड की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार किया

Chirayu Hospital News
भोपाल स्थित स्थित चिरायु मेडिकल कॉलेज भवन—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital News) में तैनात नर्सिंग स्टाफ के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है। उसको अस्पताल के ही एक गार्ड ने दबोचा था। दरअसल, उसके बैग में दवाई थी जिसको वह चोरी करके बेचने ले जा रहा था। पुलिस ने गार्ड की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है।

इसलिए हुआ था शक

चिरायु अस्पताल की दवा चोरी की यह एफआईआर 1—2 फरवरी की रात लगभग तीन बजे दर्ज की गई है। वारदात खजूरी सड़क थाना क्षेत्र स्थित भैसाखेड़ी के चिरायु अस्पताल में हुई थी। शिकायत अस्पताल के गार्ड दिनेश गोस्वामी (Dinesh Goswami) ने दर्ज कराई है। पुलिस ने राकेश प्रजापति (Rakesh Prajapati) के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी की उम्र 30 साल है जो कि ग्राम दुपडिया सीहोर का रहने वाला है। आरोपी चिरायु अस्पताल में ही नर्सिंग स्टाफ में नौकरी करता है। आरोपी ड्यूटी से छूटने के बाद बैग में अस्पताल की दवाई और इंजेक्शन चोरी करके ले जा रहा था। बैग भरा हुआ दिखने पर गार्ड को शक हुआ था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

बिजली का सामान चोरी

इसके अलावा निशातपुरा थाना पुलिस ने धारा 379/136 (खुले स्थान से और बिजली उपकरण चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है। घटना 23 जनवरी की शाम 6बजे की है। जिसकी रिपोर्ट पुलिस ने 1 फरवरी की शाम साढ़े आठ बजे दर्ज की है। वारदात विवेकानंद कॉलोनी में हुई थी। शिकायत मैनेजर अजय खत्री ने दर्ज कराई है। चोर इलेक्ट्रिक मीटर ले गए हैं। चोरी गए मीटरों की कीमत 50 हजार रुपए बताई गई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: घर के पालतू कुत्ते ने काटा, पानी से भी लगता था उसको डर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!