Bhopal News: तेज रफ्तार ई—रिक्शा पलटा

Share

Bhopal News: हादसे में चार महिला जख्मी, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। तेज रफ्तार ई—रिक्शा पलट गया। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में हुई। हादसे मेें ई—रिक्शा में सवार चार महिलाएं बुरी तरह से जख्मी हो गई। पुलिस ने चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यहां जा रही थी महिलाएं

जहांगीराबाद (Jahangirabad) थाना पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना 16 अप्रैल की दोपहर लगभग बारह बजे हुई थी। हादसे में जख्मी बबली बरगा (Babli Barga) पति महेश ठाकुर उम्र 30 साल की रिपोर्ट 147/24 पर प्रकरण दर्ज किया गया है। बबली बरगा ने पुलिस को बताया कि वे ई—रिक्शा में डली पवार, साधना पवार और कुसुम पवार के साथ बैठी थी। सभी शबरी नगर से तलैया में स्थित काली मंदिर जा रही थी। तभी नीलम पार्क (neelam Park) के पास ई—रिक्शा पलट गया। पुलिस ने धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर पलटाने और दुर्घटना में चोट लगने का प्रकरण) दर्ज किया है। ई—रिक्शा को शबरी नगर (Shabri Nagar) में रहने वाला राहुल नाम का लड़का चला रहा था। हादसे में बबली बरगा को घुटने, हाथ और आंख के नीचे चोट लगी है। वहीं साधना पवार (Sadhna Pawar) को सिर में चोट आई है। दुर्घटना के बाद चालक ई—रिक्शा को लावारिस छोड़कर भी भाग गया था। घायलों को जेपी अस्पताल में पहुंचाया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating Case: शहर के जालसाज बिल्डर के खिलाफ तीसरी एफआईआर
Don`t copy text!