Bhopal News: पीएनबी बैंक मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Share

Bhopal News: पांच महीने पहले हुई थी शादी, पत्नी के परिवार से मांग रहा था 10 लाख रुपए का दहेज

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बैंकिंग सेक्टर से मिल रही है। पंजाब नेशनल बैंक के एक ब्रांच मैनेजर के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इसमें उसके परिवार के अन्य सदस्य भी आरोपी है। यह केस नव विवाहिता की मौत के मामले में चल रही जांच के बाद दर्ज किया गया है। आरोपी ब्रांच मैनेजर की पत्नी ने इसी महीने फांसी लगाई थी। उसकी शादी को महज पांच महीने हुए थे। आरोपी परिवार दहेज में स्वीफ्ट कार और दस लाख रुपए की मांग कर रहा था।

ग्वालियर में रहता है परिवार

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार 28 मई की शाम साढ़े सात बजे धारा 304—बी/498ए दहेज हत्या और प्रताड़ना का केस दर्ज किया गया है। घटना 7 मई को नेहरु नगर स्थित राजदीप रेसीडेंसी में हुई थी। इस मामले के आरोपी पति ध्यानेंद्र सिंह गूर्जर, मजेश सिंह (Majesh Singh), विनोद और पवन कुमार (Pavan Kumar) है। आरोपी पति ध्यानेंद्र सिंह गूर्जर (Dhyanendra Singh Gurjar) पीएनबी में ब्रांच मैनेजर हैं। मामले की जांच टीटी नगर संभाग सीएसपी उमेश तिवारी (CSP Umesh Tiwari) ने की थी। जांच 22 वर्षीय शिवानी गूर्जर की फांसी मामले की चल रही थी। शिवानी गूर्जर शादी को महज पांच महीने हुए थे। भिंड (Bhind) में रहने वाले परिजनों ने करीब 40 लाख रुपए का दहेज दिया था। इसके बावजूद आरोपी परिवार दहेज में 10 लाख और स्वीफ्ट कार की मांग कर रहे थे। आरोपी मूलत: ग्वालियर (Gwalior) के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Migrant Worker Misery: लाठी दिखाकर बस को खदेड़ा फिर Operator को मनाते रहे पुलिस के अफसर

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!