Ujjain Double Murder: बेटी को सताने पर उसके पिता ने पति और समधी को मारा

Share

दहेज के लिए कर रहे थे प्रताड़ित, संपत्ति बेचकर पहले ही आरोपी दे चुका था दहेज, कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

 

Ujjan Brutal Murder Case
सांकेतिक चित्र

उज्जैन। बेटी की खुशी के लिए उसके पिता ने सारी संपत्ति बेचकर दहेज में दे दिया। इसके बावजूद पति और उसका ससुर उसको खुश नहीं रख पाए। लालची पति और ससुर दहेज में और ज्यादा माल मांगने लगे। मामला मध्यप्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन (#Ujjan) से सामने आया है। यह खबर जब बेटी के पिता को पता चली तो वह आग बबूला हो गया। उसने आव देखा न ताव कुल्हाड़ी उठाकर बेटी के ससुराल पहुंच गया। पिता ने कुल्हाड़ी से पति और उसके बाप को काटकर (#Ujjan Brutal Murder) पुलिस के सामने सरेंडर करने पहुंच गया। उज्जैन पुलिस ने आरोपी को इस दोहरे हत्याकांड (#Madhya Pradesh Brutal Murder) के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

यह दिल दहला देने वाली घटना मध्यप्रदेश (#Madhya Pradesh Crime) के उज्जैन (#Ujjan Crime) शहर के झार्डा तहसील के ग्राम बमनई इलाके की है। यहां आरोपी ने अपने दामाद और समधी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम तरीके से हत्या (Ujjan Brutal Murder) कर दी। पुलिस ने बताया कि मुन्ना बाई (Munni Bai) की शादी विक्रम सिंह (Vikram Singh) के साथ हुई थी। शादी के बाद उसके दो बच्चे भी है। शादी के वक्त

ससुराल वालों की जो मांग थी वह पूरी की गई थी। उसके बावजूद वह अक्सर उसके साथ मारपीट किया करते थे। इस वजह से वह मायके में आकर रहने लगी थी। शादी के बाद मायके में रहना पिता को नागवारा गुजरता था। इस कारण पिता ने अपनी सारी संपत्ति बेचकर दोबारा दहेज दिया। दहेज मिलने के बाद कुछ दिन तक तो सब अच्छा चला। फिर ससुर उसके नाबालिग बेटे की शादी करवाने वाली बात पर अड़ गया था। लड़की वाले इस शादी के बदले में उसको पैसे दे रहे थे। इस बात का विरोध करने पर भी पति और ससुर बात मानने को तैयार नहीं थे। यह बात पिता को पता चली थी। पिता ने घर आकर दोनों को समझाने की कोेशिश की मगर कोई फायदा नहीं हुआ। पिता को ससुराल से बेइज्जत करके भगा दिया गया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: फोटो ने कर दिया किशोरी को बदनाम

घटना वाले दिन पिता मन बनाकर ही आए थे कि वह दोनों का किस्सा ही खत्म कर देंगे। बेटी से मारपीट और अब नाबालिग बच्चे की शादी। इसलिए पिता ने मौका देख दोनों के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया था। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने बेटी के बयान दर्ज कर लिए हैं। वहीं शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं। आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिस समय पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया था उस वक्त वह नशे में धुत्त था। दूसरे दिन होश आने के बाद आरोपी से पूछताछ मेें पुलिस को कहा कि वो उसकी बेटी के साथ मारपीट करता था। इसलिए दोनों को काटकर दोनों की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है।

Don`t copy text!