Bhopal Crime: डीजे वाले की दुश्मनी पड़ी दूल्हे को महंगी

Share

बारात के बाद चले लात—घूंसे, हॉकी—डंडे, हमले में आधा दर्जन जख्मी, दोनों पक्षों के खिलाफ मारपीट के मामले दर्ज

Madhya Pradesh Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) डीजे वाले की दुश्मनी एक दूल्हे को महंगी पड़ गई। दरअसल, उसने बारात में जिन्हें बुलाया था उनमें डीजे (DJ Wale Ki Pitai) वाले से रंजिश रखने वाले भी आए थे। फिर क्या डीजे वाले का सामान तोड़ा गया तो डीजे वाले ने हाथ—पैर तोड़ दिए। मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के स्टेशन बजरिया थाना क्षेत्र का है। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमा दर्ज किया है।

बजरिया थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि जख्मी अरहम (Arham) और तालिब (Talib) हमीदिया अस्पताल में भर्ती थे। जिसकी सूचना डॉक्टरों ने दी थी। अरहम अली जिसकी उम्र 20 साल है वह बाण गंगा टीटी नगर इलाके का रहने वाला है।उसने बताया कि आरोपी दिलीप माली (Dilip Mali), धर्मेन्द्र, अभिषेक, आयुष (Ayush), जितेन्द्र और अन्य ने मिलकर उस पर हमला किया है। घटना सोमवार रात शंकराचार्य नगर इलाके में हुई थी। अरहम वैन (Van Driver Ki Pitai) चलाता है। घटना के वक्त भाई आजम अली उर्फ तालिब, दोस्त अविनाश भी थे। यह सभी लोकेश दुबे (Lokesh Dubey) की शादी में शामिल होने गए थे। धर्मेंद्र और दिलीप से उसकी पुरानी दुश्मनी है। आरोपियों ने उसको गालियां देकर रोका और रॉड मार दी। दिलीप ने छुरी निकालकर मार दी। बाकी अन्य आरोपी अभिषेक, आयुष और जितेन्द्र ने भी हॉकी—डंडों से पीटा। अवनीश, अमान और रफीक ने बीच—बचाव किया।

यह भी पढ़ें:   MP Lock Down News: कई जिलों में लॉक डाउन बढ़ाने पर सहमति

इधर, धर्मेद्र अहिरवार (Dharmendra Ahirwar) ने पुलिस को बताया कि वह डीजे की गाडी चलाता है। दोस्त दीपक सैनी, विवेक, जितेन्द्र डीजे लेकर लोकेश की शादी में गए थे। तालिब और अरहम जो पहले से पहचानते हैं और उनसे रंजिश चल रही है। अरहम और तालिब ने रॉड मार दी। विवेक की आंख के नजदीक चोट लगी है। डीजे का सामान फेंक दिया और तोड़फोड़ कर दी। धर्मेंद्र की शिकायत पर अविनाश, साहब, शुभम, तालिब और अरहम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!