गर्भवती महिला की कोरोना से मौत

Share

थाना पुलिस ने मर्ग कायम किया, जांच अधिकारी हुआ परेशान

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Corona Positive Patient News) गर्भवती महिला की मौत के बाद थाने में हड़कंप मच गया। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस स्वास्थ्य विभाग पर इस लापरवाही का ठीकरा फोड़ रही है। कोरोना पॉजिटिव (Bhopal Corona Patient Death) की खबर मिलने से पहले पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया था। जिसके बाद जांच अधिकारी की नींद उड़ गई। इधर, एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी।

जांच अधिकारी ने फोन नहीं उठाया

निशातपुरा थाना पुलिस को सुल्तानिया अस्पताल से इस मौत की सूचना मिली थी। प्रसूता रश्मि जैन (Rashmi Jain) उम्र 35 साल को डिलीवरी के लिए भर्ती कराया गया था। महिला निशातपुरा इलाके की रहने वाली है। अस्पताल ने पुलिस को मौत की जानकारी नोट करा दी। जिसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया। जांच के लिए एएसआई बनवारी लाल को भेज दिया गया। जब उन्हें पता चला कि महिला कोरोना पॉजिटिव है तो वे सदमे में आ गए। आलम यह था कि उन्होंने अपना फोन तक नहीं उठाया। थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चौहान (Mahendra Singh Chouhan) ने कहा कि महिला की मौत डिलीवरी से नहीं कोरोना की वजह से हुई है।

पेड़ पर लटका मिला युवक

इधर, गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में बरखेड़ा इलाके में एक युवक फंदे पर झूल गया। लाश पेड़ पर लटकी मिली थी। बरखेड़ा में इंद्रा नगर इलाके में वह रहता था। मरने वाले की पहचान प्रदीप सिंह ठाकुर (Pradip Singh Thakur) पिता विवेक सिंह उम्र 33 साल के रुप में हुई। वह मामा गौरीशंकर के यहां रहता था। प्रदीप सिंह ठाकुर फेब्रीकेशन का काम करता था। लॉक डाउन की वजह से उसका यह काम बंद था। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए मौत की ठोस वजह अभी साफ नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच की दिशा तय की जाएगी।

यह भी पढ़ें:   MP IPS Transfer: डीआईजी और एआईजी के बीच कार्य विभाजन

यह भी पढ़ें: पूर्व विधायक के इस शोरुम को चोरों ने बनाया ऐसा निशाना

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!