Bhopal News: दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष

Share

Bhopal News: पुलिस ने घटनाक्रम बताकर जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ा, मारपीट का काउंटर केस दर्ज, दुकान के मालिकाना हक को लेकर चल रहा विवाद

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। ऑटो डीलर और एक अन्य गुट के बीच खूनी संघर्ष हो गया। यह मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र का है। जिसमें पुलिस ने मारपीट का काउंटर केस दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में मूल वजह को एफआईआर में साफ नहीं किया है। इससे साफ है कि प्रकरण में दबाव पुलिस थाने में पहुंचा है।

पुलिस ने एफआईआर में बताई यह वजहें

कोहेफिजा (Kohefiza) पुलिस ने पहले पक्ष की तरफ से आकाश जैन (Akash Jain) पिता प्रकाश चंद्र जैन उम्र 45 साल की शिकायत पर प्रकरण 390/24 दर्ज किया। वह एयरपोर्ट रोड (Airport Road) स्थित इंद्रप्रस्थ कॉलोनी (Indraprasth Colony) में रहता है। आकाश जैन प्रायवेट पेंट कंपनी में जॉब करता है। उसने कुलवंत सिंह राजपाल, उनके बेटे रंजीत राजपाल और कुलदीप राजपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित कहना था कि वह लालघाटी पर अपनी दुकान देखने गया था। तभी उसे जबरिया खींचकर आरोपी दुकान के भीतर ले गए। वहां उसको गाली—गलौज करते हुए गैस पाइप से पीटा गया। आरोपियों का कहना था कि दुकान उसकी मां के नाम पर है। वह अपनी मां को लेकर आए तभी बातचीत हो सकेगी। इधर, दूसरे पक्ष की तरफ से रिपोर्ट 389/24 थाने में रंजीत सिंह राजपाल (Ranjeet Singh rajpal) पिता कुलबंत सिंह राजपाल उम्र 40 साल ने दर्ज कराई। वे शाहजहांनाबाद स्थित नीलकंठ कॉलोनी (Neelkanth Colony) में रहते हैं। रंजीत सिंह राजपाल ने बताया कि उसकी कार डीलिंग की की दुकान है। जिसमें उसका भाई कुलदीप राजपाल (Kuldeep rajpal) भी सहयोग करता है। उसने आकाश जैन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस को उसने बताया कि आरोपी ने चाकू मारा जिसको रोकने के लिए हाथ बढ़ाने पर वह लहुलूहान हो गए थे। इससे पहले आरोपी दुकान के बाहर मोबाइल से फोटो खींच रहा था। जिसका विरोध करने पर वह मारपीट पर आमादा हो गया। घटना के वक्त कुलदीप राजपाल करोद गया था। वह भी मौके पर आया और उसने आरोपी आकाश जैन को शटर लगाकर बंद कर दिया। उसे डायल—100 बुलाकर पुलिस के हवाले किया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: एक साल से गलत इरादा लेकर साली के आगे—पीछे भटकर रहा था जीजा
Don`t copy text!