Bhopal News: बड़े भाई को छोटे ने डंडे से पीटा 

Share

Bhopal News: सरकारी जमीन पर कब्जा करके कर रहा है खेती, जिसमें हिस्सा मांगने पर नाराज हुआ हमलावर

Bhopal News
ईटखेड़ी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। संपत्ति विवाद को लेकर बड़े भाई पर छोटे भाई ने डंडे से हमला कर दिया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थितसुखी सेवनिया थाना क्षेत्र की है। पीड़ित व्यक्ति का कहना था कि उसे आधी जमीन चाहिए थी। यह जमीन उसकी भी नहीं है। इस​के बावजूद उसने डंडा उठाकर बुरी तरह से पीटकर जख्मी कर दिया।

पत्नी को लेकर थाने पहुंचा

ईटखेड़ी (Itkhedi) पुलिस ने बताया कि यह घटना 10 अप्रैल की शाम छह बजे हुई थी। जिसकी रिपोर्ट थाने में भगवान सिंह यादव (Bhagwan Singh Yadav) पिता प्रेम नारायण यादव उम्र 55 साल ने दर्ज कराई है। वह ग्राम राताताल में रहता है। वह थाने में पत्नी रामबती बाई यादव (Ramwati Bai Yadav) के साथ पहुंचा था। घटना के वक्त वह किराना दुकान से सामान लेकर जा रहा था। तभी उसे छोटा भाई भारत सिंह यादव (Bharat Singh Yadav) मिल गया। भगवान सिंह यादव ने उससे कहा कि उसके पास जो दो एकड़ सरकारी जमीन है उसमें से एक एकड़ वह उसको दे दे। यह सुनकर भारत सिंह यादव आगबबूला हो गया। उसका कहना था कि उसमें कोई हिस्सा उसका नहीं हैं। इसके बाद वह डंडा उठाकर उस पर टूट पड़ा। पुलिस ने भारत सिंह यादव के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने 143/24 धारा 294/323/506 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: एमपी में सड़क यात्रा के नाम पर लूट—खसोट का आरोप
Don`t copy text!