Bhopal News: केरवा डैम में डूबने से मौत

Share

Bhopal News: दोस्तों के साथ नहाते वक्त गहराई में चला गया था किशोर

Shivraj Singh Chouhan Speech
The Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) राती​बड़ इलाके से मिल रही है। यहां एक किशोर की पानी में डूबकर मौत हो गई है। वह अपने दोस्तों के साथ वहां पिकनिक मनाने गया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

दोस्त ने दी सूचना

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार 15 अगस्त की शाम लगभग पांच बजे हारिश अली (Harish Ali) ने मौत की सूचना दी थी। जिस पर पुलिस ने मर्ग 34/21 दर्ज कर जांच शुरु की गई। घटना केरवा डैम स्थित पानी से भरे गड्ढे की है। यहां हुसैफ कुरैशी पिता अख्तर कुरैशी उम्र 16 साल की मौत हो गई थी। वह देवकी नगर इलाके में रहता था। वह दोस्तों के साथ केरवा डैम में नहाने गया था। हुसैफ कुरैशी (Husaif Quereshi) के मौत की सूचना उसके दोस्त हारिश अली ने पुलिस को दी थी। इस मामले में अभी परिजनों के बयान दर्ज नहीं हो सके है। मामले की जांच कर रहे हवलदार राकेश गूर्जर (HC Rakesh Gurjar) का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे जांच की जाएगी।

नवजात की लाश मिली

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

इधर, जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 15 अगस्त की सुबह साढ़े नौ बजे जेल पहाड़ी सड़क किनारे एक नवजात की लाश पुलिस को मिली है। जिसकी सूचना अरबाज खान (Arbaz Khan) ने पुलिस को दी थी। जिस पर पुलिस ने मर्ग 17/21 दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने बताया कि नवजात को जन्म के बाद लावारिस फेंका गया है। शव कपड़े में लिपटा हुआ था। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत की वजह साफ हो सकेगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सड़क दुर्घटना में वृद्ध की मौत

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!