Bhopal News: हेलमेट पहना होता तो बच जाती जान

Share

Bhopal News: चार इमली के नजदीक तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से हुई दर्दनाक मौत

Bhopal News
सड़क दुर्घटना में मृत जसवंत पथी, जिसका चेहरा हम दिखा नहीं सकते। प्रत्यक्षदर्शी से मिली तस्वीर।

भोपाल। हेलमेट जीवन के लिए बहुत जरुरी होता है। यह बात कई माध्यमों से लोगों को बताई भी जाती है। इसके बावजूद लोग हेलमेट को लेकर जागरुक नहीं है। ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा भोपाल (Bhopal News) के हबीबगंज इलाके में हुआ है। यहां एक बाइक सवार व्यक्ति की मौत (Bhopal Road Mishap) हुई है। उसका सिर फुटपाथ पर टकराया था। यदि उसने हेलमेट पहना होता तो जान बच जाती। हालांकि इससे पहले उसकी बाइक एक वाहन से टकराई (Bhopal Road Accident) थी। उस वाहन की पहचान नहीं हो सकी है।

लॉक डाउन के बाद बिगड़े हालात

हबीबगज थाना पुलिस के अनुसार 14—15 नवंबर की दरमियानी रात लगभग लगभग एक बजे पुलिस को मुकेश पंथी (Mukesh Panthi) ने अपने भाई के मौत की सूचना दी थी। वह बिट्टन मार्केट में पहले सब्जी दुकान में रोजनदारी में ठेला लगाने का काम करता था। मृतक जसवंत पंथी पिता लक्ष्मण पंथी उम्र 36 साल है। वह कोटरा सुल्तानाबाद में रहता था। उसका लॉक डाउन के बाद काम छूट गया था। फिर से उसके मालिक ने उससे ठेले पर काम करने के लिए बुलाया था। जिसके लिए वह बिट्टन मार्केट गया था। उसने लॉक डाउन में ही बाइक भी खरीदी थी। जिसकी किस्त जमा न करने के कारण उसको बाइक का नंबर भी नहीं मिला था। उसकी माली हाल​त खराब भी चल रही थी। भाई की मदद से उसका परिवार वह चला पा रहा था। हबीबगंज पुलिस मर्ग 50/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: जैन मंंदिर में पुजारी के बेटे ने फांसी लगाई

आरोपी की होगी कभी पहचान!

इस मामले में पुलिस के पास कोई ठोस जानकारी नहीं थी। इसलिए हमने मौके पर जाकर पड़ताल की। जिसमें हमें प्रत्यक्षदर्शी नीलेश त्रिवेदी (Nilesh Trivedi) मिला। उसने द क्राइम इंफो (thecrimeinfo) को बताया कि हमें एक तेज आवाज आई थी। मौके पर पहुंचे तो एक बिना नंबर की बाइक के साथ व्यक्ति पड़ा हुआ था। उसका काफी खून सिर से निकल चुका था। वह काफी तड़प रहा था। नर्मदा अस्पताल (Narmada Hospital) की एम्बुलेंस मौके पर आई। उसने उसको मृत बताकर वहां से चली गई। इसके बाद सरकारी एम्बुलेंस वहां पहुंची थी। मैंने मृतक के मोबाइल से एक नंबर निकालकर फोन लगाया था। जिसको उनके साले रामबाबू पंथी ने उठाया था। त्रिवेदी के अनुसार टक्कर मारने वाला वाहन कौन सा था वह भी नहीं देख सके। इधर, पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी फुटैज के आधार पर आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   SIMMI Jail Brake कांड की राह पर फिर भोपाल सेंट्रल जेल
Don`t copy text!