Bhopal News: स्वयं के वाहन से गिरकर जख्मी व्यक्ति की मौत 

Share

Bhopal News: प्रायवेट अस्पताल के बाद परिजन भोपाल मेमोरियल अस्पताल ले गए

Bhopal News
मिसरोद थाना जिला भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। सड़क दुर्घटना में जख्मी एक व्यक्ति की मौत हो गई। वह स्वयं के वाहन से गिरकर जख्मी हुआ था। यह दावा पुलिस ने घटना को लेकर मांगी रिपोर्ट में बताया है। दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद इलाके में हुई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है।

निजी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार 19 अगस्त की सुबह साढ़े नौ बजे करोंद स्थित भोपाल मेंमोरियल अस्पताल एवं शोध केंद्र (Bhopal Memorial Hospital) से मौत की सूचना मिली थी। जानकारी डाॅक्टर आशीष ने पुलिस को दी थी। मिसरोद पुलिस मर्ग 45/22 दर्ज कर मामले की जांच करने पहुंची। जांच एएसआई अशोक शर्मा (ASI Ashok Sharma) कर रहे हैं। शव की पहचान लालजी सलोवन पिता एम सलोवन उम्र 66 साल के रूप में हुई। वह इंडस टाउन मिसरोद इलाके में रहते थे। पुलिस को जांच में पता चला कि लालजी सलोवन (LALJI Salowan) सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। घटना 24 जुलाई को हुई थी। वे चिनार फाॅरच्यून (Chinar Fortune) के नजदीक स्वयं के वाहन से गिरकर जख्मी हुए थे। उनका पहले निजी फिर बीएमएचआरसी अस्पताल (BMHRC Hospitalमें इलाज चला। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Covid—19: सेना का 3EME ईरान से लाए जा रहे भारतीय नागरिकों के लिए तैयार
Don`t copy text!