Bhopal News: बैरसिया सीएचसी में मौत 

Share

Bhopal News: सीने में दर्द के बाद परिजन ले गए थे अस्पताल, शव पीएम केे लिए भेजा

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक व्यक्ति की मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित गुनगा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। जिसकी जानकारी डॉक्टरों ने पुलिस को दी थी। पुलिस ने शव पीएम केे लिए भेज दिया है।

पुलिस तक ऐसे पहुंची थी सूचना

गुनगा (Gunga) थाना पुलिस से बातचीत में यह साफ हुआ है कि उसे किसी तरह की शंका नहीं है। हालांकि थाना क्लीनचिट भी नहीं दे रहा। पुलिस ने बताया कि सीने में दर्द होने के बाद परिजन मृतक को अस्पताल ले गए थे। मृतक तुलसी राम आदिवासी (Tulsi Ram Adivasi) पिता चरण सिंह उम्र 45 साल है। वह गुनगा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम हिनोति सड़क का रहने वाला था। वह मजदूरी करता था। तुलसी राम आदिवासी को 3 अप्रैल की शाम बैरसिया स्थित अस्पताल ले गए थे। यहां उसे लगभग रात पौने आठ बजे मृत घोषित कर दिया गया। बैरसिया पुलिस मर्ग 15/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Municipal Election: मोहल्ले की सरकार दो चरणों में चुनो
Don`t copy text!