Bhopal News: ऑटो की टक्कर से हुई थी वृद्ध की मौत

Share

Bhopal News: नौ दिन पहले सड़क दुर्घटना में हुई थी मौत, अब चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। ऑटो की टक्कर से जख्मी वृद्ध की मौत के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। यह सड़क दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के बैरागढ़ थाना क्षेत्र में हुई थी। वृद्ध को एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था।

ऐसे हुई थी सड़क दुर्घटना

बैरागढ़ (Bairagad) थाना पुलिस के अनुसार सड़क दुर्घटना 17 दिसंबर की सुबह सवा आठ बजे पुलिस चौकी के नजदीक हुई थी। हादसे में जख्मी वीरु उर्फ वीरभान आडवाणी (Veeru@Veerbhan Adwani) पिता स्वर्गीय नारायण दास आडवाणी उम्र 75 साल जख्मी थे। वे बैरागढ़ स्थित वनट्री हिल्स में रहते थे। उन्हें गंभीर हालत में एलबीएस अस्पताल (LBS Hospital) में भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान 18 दिसंबर को वीरभान आडवाणी की मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस को डॉक्टर आशीष वर्मा (Dr Ashish Verma) ने दी थी। जिस पर बैरागढ़ पुलिस मर्ग 31/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। यह जांच हवलदार वीरेंद्र बाथम (HC Virendra Batham) कर रहे हैं। बयान मृत वृद्ध के 40 वर्षीय पुत्र सतीश आडवाणी (Satish Adwani) के दर्ज किए गए। जिसके बाद पता चला कि उन्हें ऑटो (Auto) एमपी—04—जेडएन—6764 के चालक ने टक्कर मारी थी। इस आधार पर पुलिस ने 26 दिसंबर को 522/23 धारा 304—ए (लापरवाही से वाहन चलाने से हुई दुर्घटना के कारण मौत होने का मामला) दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: 10 लाख रुपए और कार न लाने पर पत्नी को निकाला

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!