Bhopal News: बिजली के पोल से गिरकर मौत

Share

Bhopal News: पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार, खंभे पर चढ़ाने वाले व्यक्ति की तलाश

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। बिजली के पोल पर चढ़े एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड इलाके की है। पुलिस का कहना है कि वह पोल से नीचे गिरा था। उसकी मौत गिरने अथवा करंट लगने से हुई है, यह पता लगना बाकी है। जिसके लिए पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

भाई को बुलाकर दी गई जानकारी

कोलार रोड थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 5 फरवरी की दोपहर को हुई थी। मौत होने की सूचना जेपी अस्पताल (JP Hospital ) से डॉक्टर परमार ने दी थी। जिसमें कोलार रोड पुलिस मर्ग 10/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शव की पहचान प्रेमनारायण धाकड़ (Premnarayan Dhakad) पिता जीवन सिंह धाकड़ उम्र 36 साल के रूप में हुई है। वह फिलहाल सर्वधर्म स्थित बी—सेक्टर में रहता था। हालांकि परिवार मूलत: रायसेन के बरेली का रहने वाला है। प्रेमनारायण धाकड़ प्रायवेट बिजली का काम करता था। वह घटना वाले दिन दामखेड़ा में स्थित एक बिजली के पोल पर चढ़ा था। जिसके बाद वह अचानक नीचे आकर गिरा था। मामले की जांच एसआई शैलेंद्र कुशवाहा (SI Shailendra Kushwah) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभी यह पता लगाया जा रहा है कि वह किसके कहने पर खंभे पर चढ़ा था। फिलहाल उसके भाई गणेशराम धाकड़ (Ganeshram Dhakad) को बुलाकर घटना की जानकारी दे दी गई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Police News: जानिए पुलिस के अफसरों को शिवराज सरकार क्यों दे रही प्रमोशन
Don`t copy text!