Bhopal News: महावत को हाथी ने कुचलकर मारा

Share

Bhopal News: पुलिस ने वन विभाग के पशु चिकित्सकों को बुलाकर उसका परीक्षण करने की बजाय उसे दूसरे महावत के हवाले सौंपा, जवाब पर सवाल पूछा तो यह बोलने लगे थाना प्रभारी

Bhopal News
यही वह हाथी हैं जिसके कुचलने से उसके साथ मौजूद महावत की मौत हो गई।

भोपाल। हाथी के कुचलने से उसके साथ मौजूद महावत की मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। यह मामला इतना संवेदनशील होने के बावजूद थाने के प्रभारी सुरेश चंद्र नागर पूरे घटनाक्रम को बेहद हल्के में लेकर बातचीत करने लगे। जब उनसे पशुओं के व्यव​हार को लेकर वापस सवाल दागा तो वे तमतमाने लगे। हालांकि उनसे जिन बिंदुओं पर सवाल पूछे गए वे अभी भी अधूरे हैं।

यह है वह सवाल जिसको बिना प्रमाण पुलिस ने हरी झंडी दे दी

छोला मंदिर (Chhola Mandir) थाना पुलिस के अनुसार नरेंद्र काकोडिया (Narendra Kakodiya) पिता शीतल काकोडिया उम्र 50 साल की हाथी के कुचलने से मौत हो गई है। वह सतना (Satna) जिले में रहता था। वह हाथी के साथ घर—घर जाकर लोगों से मांगने का काम करता था। पुलिस को मौत होने की सूचना उसके चाचा भूपेंद्र कुमार हरगोला (Bhupendra Kumar Hargola) पिता काशीराम हरगोला उम्र 44 साल ने दी थी। भूपेंद्र कुमार हरगोला ने पुलिस को बताया है कि हाथी के साथ उसके अन्य साथी भानपुर ब्रिज (Bhanpur Bridge) के पास ठहरे थे। यहां 12 जून की रात लगभग नौ बजे खाना खाकर नरेंद्र काकोडिया सोने चला गया। आधी रात को हाथी ने उसे कुचल दिया जिस कारण उसकी मौत हो गई। भूपेंद्र कुमार हरगोला ने 12—13 जून की दरमियानी रात को दो बजे उसे मृत पाया। इस मामले की जांच एएसआई राकेश सिंह (ASI Rakesh Singh) कर रहे हैं। हालांकि उनसे संपर्क करने की कोशिश की गई। वे फोन पर बातचीत के लिए उपलब्ध नहीं हो सके। छोला मंदिर पुलिस मर्ग 44/24 दर्ज कर लिया है। इस मामले में थाना प्रभारी सुरेश चंद्र नागर (TI Suresh Chandra Nagar) से प्रतिक्रिया ली गई। उन्होंने बताया कि हाथी को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता। वह उनके दूसरे साथियों के साथ मौजूद हैं। जबकि द क्राइम इंफो का सवाल यह था कि हाथी उग्र हुआ तो किन कारणों से इस बात की तस्दीक वन विभाग के पशु चिकित्सकों से कराया गया है। उन्होंने हाथी को क्लीनचिट देते हुए उसे शहर में घुमने की अनुमति बहाल रखी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: खड़े डंपर से टकराकर मोपेड सवार की मौत
Don`t copy text!