Bhopal News: हादसे में हुई मौत के मामले में पुलिस की अनोखी जांच

Share

Bhopal News: पूरी एफआईआर से घटनास्थल गायब, मकान मालिक की बजाय मजदूर के परिजनों को पुलिस ने गवाह बनाकर दर्ज कर दिया ठेकेदार पर मामला

Bhopal News
अवधपुरी थाना, भोपाल -फाइल फोटो

भोपाल। काम करते वक्त हुए एक हादसे में मृत श्रमिक की मौत के मामले में पुलिस की जांच संदेह के दायरे में आ गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अवधपुरी इलाके की है। पुलिस ने इस मामले में जिस व्यक्ति की मौत हुई उसके परिजनों को गवाह बनाकर लापरवाही से हुई मौत का मामला ठेकेदार पर दर्ज कर लिया। इस बात पर अवधपुरी थाना प्रभारी से सवाल-जवाब किए गए तो वे कोई ठोस जवाब नहीं दे सके। इस मामले में हैरानी इस बात की है कि पुलिस ने प्रकरण में घटनास्थल का भी खुलासा नहीं किया।

यह है पूरी हकीकत

अवधपुरी थाना पुलिस ने 29 अगस्त को 195/22 धारा 304-ए लापरवाही से हुई मौत का मामला दर्ज किया है। यह प्रकरण मर्ग 17/22 की जांच के बाद दर्ज किया गया। इसमें मिथलेश पटेल पिता रामदर्श पटेल उम्र 37 साल की मौत हो गई थी। वह अयोध्या नगर स्थित एच-सेक्टर इलाके में रहता था। इसी मौत के मामले में पुलिस की जांच सवालों के घेरे में हैं। प्रकरण की जांच एएसआई साहब लाल कुमरे (ASI Sahab Lal Kumre) ने की थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी बलराम उर्फ सोनी चैधरी ([email protected] Chaudhry) पिता दिलीप सिंह चैधरी उम्र 35 साल को बनाया गया है। आरोपी ठेकेदार है जो कि रायसेन के उदयपुरा का रहने वाला है। फिलहाल वह अयोध्या नगर स्थित सिद्ध नगर में रहता है। मिथलेश पटेल (Mithlesh Patel) की 2 अगस्त को जिंदल अस्पताल (Jindal Hospital) में मौत हुई थी। मिथलेश पटेल 19 जुलाई को जख्मी हुआ था। पुलिस ने इस मामले में मजदूर की पत्नी अंजु पटेल, रिश्तेदार रामलाल पटेल, रामसुमन पटेल, अमित पटेल के बयानों पर प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस ने इस मामले में घटनास्थल को गायब ही कर दिया। यह पूछने पर थाना प्रभारी शिवराज सिंह चैहान (TI Shivraj Singh Chauhan) का कहना था कि अभी आगे की विस्तृत जांच की जाना बाकी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नाबालिग से किया बलात्कार
Don`t copy text!