Bhopal News: लिफ्ट कंपनी के कर्मचारी की मौत

Share

Bhopal News: क्रॉकरी शॉप में लगी लिफ्ट को सुधारने पहुंचे कर्मचारी की गर्दन फंसने से उड़े प्राणपखेरु

Bhopal News
हनुमानगंज पुलिस थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। लिफ्ट की मशीन सुधारते वक्त हुए एक हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत (Suspicious Daeth) हो गई है। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के हनुमानगंज इलाके की है। जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह कंपनी की तरफ से आया था। जिसके संबंध में थाना पुलिस मामले को जांच में बताकर उनकी पहचान उजागर करने से बच रही है। इसके अलावा दो लावारिस लाशें भी पुलिस को मिली है।

मौके की बजाय हमीदिया पहुंची पुलिस

हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 15 फरवरी की रात लगभग साढ़े आठ बजे हमीदिया अस्पताल से मौत की सूचना मिली थी। यह खबर पुलिस को सादिक ने दी थी। मृतक 40 वर्षीय शिशुपाल तोमर है। वह अशोका गार्डन इलाके में रहता था। वह लिफ्ट बनाने का काम करता था। कबाड़खाना में चार मंजिला क्रॉकरी शॉप में लि​फ्ट लगी है। जिसकी शिकायत मिलने पर शिशुपाल तोमर (Shishu Pal Tomar) को भेजा गया था। जब लिफ्ट में वह काम कर रहा था तभी वह चल पड़ी। जिसमें उसकी गर्दन चपेट में आ गई थी। घटनास्थल पर मुआयना अभी पुलिस ने नहीं किया है। मौत की सूचना पर हनुमानगंज पुलिस मर्ग 05/22 दर्ज कर हमीदिया अस्पताल पीएम कराने के लिए पहुंच गई। मामले की जांच एएसआई अजय यादव (ASI Ajay Yadav) के पास हैं। इधर, हनुमानगंज पुलिस मर्ग 06/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शव वृद्ध का है जिसकी पहचान होना बाकी है। उधर, मत्स्य पालन कार्यालय के नजदीक एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। जिसकी उम्र 50 साल है। तलैया पुलिस मर्ग 11/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कोरोना में चार महीने की मिली थी पैरोल, बंदी का मन डगमगाया

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!