Bhopal News: ब्रिज की पैतीस फीट ऊंचाई से गिरकर मजदूर की मौत

Share

Bhopal News: नशे की हालात में बैठा था, एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए पहुंचाया गया अस्पताल

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। नशे की हालत में ब्रिज पर बैठे एक व्यक्ति की गिरकर मौत हो गई। वह लगभग पैतीस फीट की ऊंचाई से नीचे गिरा था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। हादसा देवकी नगर के पास बने नए ब्रिज में हुआ।

यह पता लगा रही है पुलिस

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार मौत होने की जानकारी हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से डॉक्टर पुनीत ने पुलिस को दी थी। अस्पताल ने बताया कि बरकत अली (Barkat Ali) पिता मंजूरी अली उम्र 46 साल को बेहोशी की हालात में एंबुलेंस 14—15 मार्च की दरमियानी रात साढ़े बारह बजे लेकर आई थी। उसकी इलाज के दौरान रात डेढ़ बजे मौत हो गई है। बरकत अली मूलत: विदिशा जिले का रहने वाला था। फिलहाल करोद स्थित जनता नगर(Janta Nagar)  में किराए से रहता था। वह मंडी में हम्माली करता था। बरकत अली को घर से शराब के नशे में ब्रिज पर गया था। देवकी नगर स्थित ब्रिज की बाउंड्री पर वह बैठा हुआ था। मामले की जांच एएसआई प्रेम नारायण सिंह (ASI Prem Narayan Singh) कर रहे है। निशातपुरा पुलिस मर्ग 14/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस यह पता लगा रही है कि घटना के समय उसके साथ कोई अन्य व्यक्ति तो नहीं था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: महिला फांसी पर झूली तो बच्ची कुंए में डूबी
Don`t copy text!