Bhopal News: मौत से पहले दर्ज हुआ इसलिए मुकदमा

Share

Bhopal News: अस्पताल के मैनेजर ने लिखाई थी थाने में यह बोलकर रिपोर्ट

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) रातीबड़ इलाके से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति की मौत होने के बाद ट्रक ड्रायवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जबकि इस केस से पहले पुलिस ने एक अन्य मुकदमा इसी मामले से जुड़ा बताकर दर्ज कर लिया था। जिसकी रिपोर्ट अस्पताल के मैनेजर ने दर्ज कराई थी।

बाइक के पीछे आ रहा था परिचित

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार 23 अगस्त की रात लगभग 11 बजे धारा 283/304—ए (लापरवाही से वाहन पार्क करके हुई दुर्घटना में मौत) का केस दर्ज किया गया है। यह घटना 22 अगस्त की शाम साढ़े सात बजे हुई थी। यह दुर्घटना बीयर फेक्ट्री के सामने हुई थी। इस हादसे में 26 वर्षीय नवाब खान (Nawab Khan) की मौत हुई थी। वह रसूलिया गांव का रहने वाला था। जिस पर रातीबड़ पुलिस मर्ग 37/21 दर्ज कर जांच कर रही थी। नवाब खान अपने दोस्त शकील खान (Shakil Khan) के साथ बिलकिसगंज से लौट रहे थे। दोनों अलग—अलग बाइक पर सवार थे। ट्रक खराब हो गया था। जिसमें से उस वक्त माल उतारा जा रहा था। इस कारण अंधेरे में वाहन नहीं दिखने पर वह उसमें टकरा गया था। जख्मी को परिजन हक अस्पताल में ले गए थे।

अस्पताल में हुआ था विवाद

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

मामले की जांच कर रहे एएसआई नीतेश काकोडिया (ASI Nitesh Kakodiya) ने बताया कि ट्रक एमपी—04—के—3187 को जब्त कर लिया गया है। हालांकि जांच अधिकारी ट्रक से संबंधित और उसमें रखे माल को नहीं बता सके। इससे पहले नवाब खान को हक अस्पताल (Haq Hospital) में परिजन ले गए थे। यहां मैनेजर सुशील गोदाम (Sushil Godam) के साथ विवाद भी हुआ था। जिसमें पुलिस ने एक मुकदमा भी दर्ज किया था। मालवीय नगर स्थित पीपुल्स अस्पताल (People Hospital) में इलाज के दौरान 22—23 की दरमियानी रात लगभग डेढ़ बजे नवाब खान की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें:   MP SPS Transfer : अतिरिक्त के फॉर्मूले पर सरकार

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!