Bhopal Court News: मूक—बधिर से दरिंदगी करने वाला गिरफ्तार

Share

Bhopal Court News: जिला अदालत ने भेजा जेल

Bhopal Court News
मूक—​बधिर से ज्यादती का आरोपी गजराज सिंह जाटव

भोपाल। मूक—बधिर नाबालिग से दरिंदगी (Bhopal Minor Girl Rape) करने वाले आरोपी को दबोच लिया गया है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। आरोपी को बैरसिया पुलिस ने गिरफ्तार कर जिला अदालत (Bhopal Court News) में पेश किया। जहां से उसको जेल भेजने के आदेश दे दिए गए।

यह थी घटना

बैरसिया पुलिस ने 8 अगस्त की शाम को ज्यादती का मामला दर्ज किया था। आरोपी शाम को घर में घुस गया और मूक—बधिर से ज्यादती की। आरोपी की पहचान गजराज सिंह जाटव (Gajraj Singh Jatav) पिता मिश्रीलाल जाटव निवासी हिनोतिया के रुप में पहचान हुई। मीडिया सेल प्रभारी जिला अदालत मनोज कुमार त्रिपाठी (Manoj Kumar Tripathi) ने बताया कि आरोपी गजराज को जेएमएफसी श्वेता तिवारी (JMFC Shweta Tiwari) की अदालत में पेश किया गया। जहां से उसको न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने के आदेश दे दिए गए।

यह भी पढ़ें: एक महीने में एक ही प्लॉट दो लोगों को बेचकर जालसाज बन गया लखपति

रमाकांत विजयवर्गीय की रिमांड बड़ी

भूमाफिया रमाकांत विजयवर्गीय (Land Mafia Ramakant Vijayvargiya) को कोहेफिजा थाना पुलिस ने जिला अदालत में पेश किया गया। उसको जेएमएफसी रोहित श्रीवास्तव (JMFC Rohit Shrivastav) की अदालत में नए मामलों की जांच के लिए पूछताछ के लिए रिमांड पर मांगा गया। दस्तावेज जब्त करने के लिए उसको 12 अगस्त तक की रिमांड मांगी गई। जिसको अदालत ने स्वीकार लिया। रमाकांत विजयवर्गीय (Bhopal Cheating Case) के खिलाफ 138 आवेदन लंबित है। वहीं चार मुकदमे एट्रोसिटी के लंबित हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: दो बार जहर खाया, अब दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!