Bhopal Crime News: बेटे के रिश्तों पर था शक, मां पड़ोसन को सबक सिखाने पहुंची

Share

Bhopal Crime News: रिश्तों की वजह से बेटे—बहू को मां ने किया था अपने से अलग

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) बेटे के रिश्तों पर शक करने वाली मां अपने छोटे बेटे के साथ पड़ोसन को सबक सिखाने पहुंच (Bhopal Crime News) गई। मसला एक तरफा प्यार का है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। इसकी भनक लगने पर बेटे—बहू को मां पहले ही दूसरे घर पहुंचा चुकी थी। लेकिन, बहू खबर देती थी कि बेटा अभी भी उससे बातचीत करता है। नतीजतन शक के कारण मां—बेटे ने महिला के घर में घुसकर मारपीट (Bhopal Beating Case) कर दी।

चार साल पहले रहने आए

पिपलानी थाना पुलिस ने बताया की 35 साल की महिला ने रविवार शाम 7:30 बजे आरोपी सुशीला (Sushila) और राकेश (Rakesh) के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। सुशीला मां है और राकेश उसका छोटा बेटा। पीड़ित महिला चांदमारी इलाके में रहती है। उसका पति बेलदारी का काम करता है। पिछले चार साल पहले ही वह मोहल्ले में रहने आए है। उसके पड़ोस में आरोपी सुशीला और राकेश रहते है। शुरूआत में किसी से कुछ बुराई नहीं थी। पड़ोस में होने के कारण उसका घर आना—जाना था। सुशीला का बड़ा बेटा सुनील (Sunil) है जो शादीशुदा है। परिवार को लगता था कि सुनील पड़ोसन से बातचीत करता है।

यह भी पढ़ें: एक सास की हैवानियत बहू की जुबानी

दारू पीकर घर में घुसा

महिला ने बताया कि सुनील उसके लिए गलत भावना रखता था। वह उसे फोन पर बात करने की बात बोलता था। सुनील की हरकतों से तंग आकर महिला ने पति को सारी बात बता दी थी। पति ने सुनील को समझाइ्श भी दी थी। लेकिन सुनील उसकी हरकतों से बाज (Bhopal Bulling Case) नहीं आ रहा था। वह आए दिन शराब पीकर उसके घर घुस जाता था। दोनों परिवारों में इस बात को लेकर पहले भी विवाद हो चुका है। इसी कारण उसकी मां ने सुनील और उसकी बहू को गांव भेज दिया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder & Suicide: बच्ची का गला घोंटकर मां छत से कूदी

महिला से मारपीट

महिला ने बताया रविवार के दिन परिवार के सभी लोग घर में थे। अचानक सुशीला और राकेश घर में आए और उससे बोले वह अब भी सुनील से फोन पर बात करती है। इस बात से महिला ने इंकार किया तो दोनों ने जमकर उसके साथ मारपीट की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सुशीला और राकेश के खिलाफ (धारा 452/294/323/506/34 घर में घुसना, गाली—गलौज, मारपीट, धमकी और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!