Bhopal News: बाइक से टिके व्यक्ति को हटने बोला तो हमला

Share

Bhopal News: दो आरोपियों ने तीन व्यक्तियों को चाकू मारकर किया जानलेवा हमला, आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। बाइक पर टिके व्यक्ति को हटने बोला तो बवाल मच गया। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया थाना क्षेत्र की है। हमलावरों की संख्या दो थी। जिन्होंने ताबड़तोड़ चाकू के कई वार कर तीन व्यक्तियों पर जानलेवा हमला कर दिया गया। इसमें एक व्यक्ति को गले के पास चाकू का वार लगा है।

यहां मारे तीन लोगों को चाकू

बागसेवनिया (Bagsewaniya) थाना पुलिस के अनुवसार यह घटना 22 अगस्त की रात लगभग दस बजे हुई थी। जिसकी सूचना पुलिस को अस्पताल से मिली थी। वहां घायलों के जीरो पर बयान दर्ज करने के बाद 23 अगस्त की सुबह साढ़े सात बजे प्रकरण दर्ज किया गया। पुलिस ने 582/23 धारा 294/307/34 (गाली—गलौज, हत्या की कोशिश और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज कर लिया है। हमले में जख्मी दिनेश भगत, गुड्डू मोंटे और चंदन कुशवाह है। दिनेश भगत (Dinesh Bhagat) को चाकू का वार गर्दन पर लगा है। जबकि गुड्डू मोंटे (Guddu Mote) को पेट और हाथ में चाकू लगा है। वहीं चंदन कुशवाहा (Chandan Kushwah) के हाथ में चाकू का वार लगा है। हमलावर मुकेश मालवीय (Mukesh Malviya) और राजेश कुशवाहा (Rajesh Kushwah) है। दोनों आरोपी बागमुगालिया (Bagmugalia) कलारी पर शराब लेने गए थे। उनके वाहनों के साथ टिककर जख्मी युवक खड़े थे। उन्हें हटने के लिए बोला तो विवाद शुरू हो गया। दोनों गुट मजदूरी करता हैं और टाईल्स लगाने का काम करते हैं। इसलिए एक—दूसरे को पहचानते हैं। पुलिस ने जख्मी दिनेश भगत पिता गौतम भगत उम्र 23 साल की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। वह बागमुगालिया स्थित विश्वकर्मा मंदिर के पास रहता है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: अवधपुरी में निर्माणाधीन बीडीए रोड पर फिर सड़क हादसा
Don`t copy text!