मध्यप्रदेश : खदान में मिली लड़की की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Share

अचानक लापता हो गई थी 17 वर्षीय आदिवासी लड़की

Maihar Murder
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस

सतना। मध्यप्रदेश के सतना (Satna) जिले में एक लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। जिले के मैहर (Maihar Murder) में बंद खदान में आदिवासी समाज की लड़की का शव मिला है। दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। लाश को सबसे पहले ग्रामीणों ने देखा। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे है। दुष्कर्म के बाद हत्या के सवाल पर अधिकारियों का कहना है कि पीएम और फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। बताया जा रहा है कि लड़की सुबह शौच के लिए घर से निकली थी। जिसके लंबे समय बाद भी जब वो घर नहीं लौटी तो परिजन ने तलाश शुरु की थी।

आला अधिकारी मौके पर पहुंचे

घटना की सूचना पर एसडीओपी हिमाली सोनी (SDOP Himali Soni) भी मौके पर पहुंची। वारदात को मैहर नादन देहात थाना इलाके के भमिठा गांव में अंजाम दिया गया। यहां एक बंद खदान में लाश मिली। एसपी धर्मवीर सिंह यादव (SP Dharmveer Singh Yadav) ने मीडिया को बताया कि लड़की की उम्र 17-18 वर्ष है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। आरोपियों ने लड़की की हत्या कर शव खदान में छिपा दिया होगा।

यह भी पढ़ेंः आधी रात सीएमएचओ की गाड़ी में क्या कर रही थी नर्स

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft: परमाणु उर्जा से रिटायर्ड अफसर के बंगले पर चोरों का धावा
Don`t copy text!