Gwalior News: ओडिशा से लाया गया तीन लाख रूपए का गांजा बरामद

Share

Gwalior News: कांस्टेबल समेत दो तस्कर गिरफ्तार, भोपाल के पते पर रजिस्टर्ड जीप में रखा था मादक पदार्थ

Gwalior News
डबरा थाना, जिला ग्वालियर— फाइल फोटो

ग्वालियर। जिले के यूनिवर्सिटी में थाने में तैनात कांस्टेबल और उसके साथी को 15 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई ग्वालियर जिले के डबरा थाना क्षेत्र में क्राइम ब्रांच की टीम ने की है। बरामद गांजा भोपाल (Gwalior News) के पते पर रजिस्टर्ड जीप से बरामद की गई है। गांजा ओडिशा से ग्वालियर में खपाने के लिए लाया गया था। इस कार्रवाई की पुष्टि एएसपी राजेश दंडोतिया ने की है। उन्होंने दावा किया है कि इस मामले में कई तथ्य अभी सामने आना बाकी है। इसलिए कुछ जानकारियां मीडिया से साझा नहीं की जा रही है।

भोपाल पुलिस के लिए सबक

जानकारी के अनुसार बोलेरो जीप एमपी—04—सीएम—6651 है। यह बोलेरो भोपाल के जहांगीराबाद स्थित सेंट्रल बैंक के पास पते पर रजिस्टर्ड है। इसके मालिक संतोष कुमार धाकड़ (Santosh Kumar Dhakad) बताए जा रहे हैं। डबरा पुलिस ने एनडीपीएस का मामला दर्ज कर लिया है। एएसपी राजेश दंडोतिया (ASP Rajesh Dandotiya) ने बताया कि बरामद गांजे की कीमत करीब तीन लाख रूपए हैं। पुलिस की टीम आकाश धाकड़ और उसके साथी दतिया निवासी दीप सिंह (Deep Singh) से पूछताछ कर रही है। आकाश धाकड़ ग्वालियर जिले में कांस्टेबल हैं और यूनिवर्सिटी थाने में तैनात है। वह 17 फरवरी से अवकाश पर भी चल रहा था। पुलिस के अधिकारी दीप सिंह और आकाश धाकड़ के मोबाइल कॉल डिटेल खंगाल रहे हैं। वहीं बरामद जीप के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस को शक है कि गांजे की खेप पहले भोपाल उतारी गई थी। उसके बाद अगले चरण में ग्वालियर में यह माल आया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Lady Don: लूट और अड़ीबाजी करना उसके लिए आम काम
Don`t copy text!