Bhopal News: क्राइम ब्रांच ने दो युवकों को गिरफ्तार किया

Share

Bhopal News: भोपाल नगर निगम के हेल्थ आफिसर को सीएम का पीए बताकर भुगतान करने के लिए दी गई धमकी

Bhopal News
क्राइम ब्रांच थाना— फाइल फोटो

भोपाल। नगर निगम भोपाल के स्वास्थ्य अधिकारी को धमकाने का एक मामला भोपाल क्राइम ब्रांच (Bhopal News) में दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा है। आरोपी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निज सहायक नीरज मिश्रा बनकर फोन लगा रहे थे। इस संबंध में शिकायत 13 फरवरी को की गई थी। जिसकी जांच के बाद एक सप्ताह बाद यह गिरफ्तारी की गई। गिरफ्तार एक आरोपी नगर निगम जोन—8 में स्थित सफाई कर्मचारी भी है।

मैन स्ट्रीम मीडिया से जानकारी छुपाई

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इस संबंध में संदीप पिता स्वर्गीय आरएस ठाकुर उम्र 40 साल ने शिकायत दर्ज कराई थी। वे सरस्वती नगर में रहते हैं और जोन—8 में स्वास्थ्य अधिकारी है। संदीप ठाकुर (Sandeep Thakur) ने क्राइम ब्रांच को एक मोबाइल नंबर भी दिया था। फोन करने वाले ने कहा कि वह सीएम का निज सहायक नीरज मिश्रा (Neeraj Mishra) हैं। उन्होंने कहा कि आदर्श पाथरे (Adarsh Pathre)  की सैलरी क्यों नहीं दी जा रही है। संदीप ठाकुर ने निज सहायक को बताया कि वह गैरहाजिर चल रहा है। फिर निगम कमिश्नर के नाम नोटिस बनाकर डिस्पैच करने की धमकी दी गई। इन आरोपों पर क्राइम ब्रांच ने 12/23 धारा 507/170/189/109 का मुकदमा दर्ज किया गया। हालांकि इस प्रकरण को क्राइम ब्रांच ने मैन स्ट्रीम मीडिया समेत कई अन्य जानकारी छुपाकर रखी। वह मामले की पड़ताल में जुट गई। जिसके बाद यह पूरी कहानी सामने आई है।

अब यह बता रही है पुलिस

पुलिस ने इस मामले में नकली नीरज मिश्रा पिता केके मिश्रा उम्र 32 साल को हिरासत में लिया। वह तुलसी नगर इलाके (Bhopal News) में रहता है। उसने बताया कि कॉल आदर्श पाथरे पिता स्व अनिल पाथरे उम्र 25 साल के कहने पर किया था। आरोपी डायमंड सिटी (Diamond City) कालोनी रातीबड़ इलाके में रहता है। नीरज मिश्रा प्रायवेट सुपरवाइजर का काम करता है। वहीं आदर्श पाथरे नगर निगम में सफाई कर्मचारी है। इस कार्रवाई में निरीक्षक अनूप कुमार उइके, एएसआई राघवेन्द्र धाकड़, हवलदार गजराज सिंह, सिपाही सलमान खान और महिला आरक्षक पूजा अग्रवाल ने सराहनीय भूमिका निभाई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!