Bhopal News: ट्रेन से कटकर मौत

Share

Bhopal News: फोन पर बात करते वक्त सामने से आ रही ट्रेन को नहीं देख सका, पीएम के लिए भेजी लाश

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। ट्रेन से टकराकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। हादसा उस वक्त हुआ जब मरने वाला व्यक्ति मोबाइल पर बातचीत कर रहा था। तभी ट्रेन आ गई और वह बचने का प्रयास नहीं कर सका। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुई शव की पहचान

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार फैसल पिता अनवर उम्र 30 साल की मौत हो गई है। वह गैस राहत कॉलोनी (Gas Rahat Colony) में रहता था। वह फर्नीचर बनाने का काम करता था। पुलिस ने बताया कि फैसल 16—17 जून की दरमियानी रात बारह बजे छघरा के पास पटरी पार कर रहा था। ऐसा वह मोबाइल फोन पर बात करते हुए कर रहा था। तभी नजदीक ट्रेन (Train) आ गई। वह ट्रेन से टकरा गया। मौत होने की सूचना पुलिस को जुबेर खान (Zuber Khan) ने दी थी। जुबेर मृतक के घर के नजदीक रहता है। इस मामले की जांच एएसआई राम सिंह ठाकुर (ASI Ram Singh Thakur) कर रहे हैं। निशातपुरा पुलिस मर्ग 44/24 में कायम कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: भाजपा—कांग्रेस ने सिर्फ वादे किए, काम हम करेंगे: सिंह
Don`t copy text!