Bhopal News: राजश्री होटल के कमरे में शव मिला

Share

Bhopal News: तीन दिन से होटल में ठहरा था, कमरे की सफाई करने कर्मचारी पहुंचा तो उजागर हुई यह कहानी

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। होटल के कमरे में एक व्यक्ति की लाश मिली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मंगलवारा थाना क्षेत्र की है। जिस व्यक्ति की लाश मिली वह होटल में तीन दिन से रह रहा था। जब सफाईकर्मी रूम की सफाई करने पहुंचा तो उसने दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद यह मामला पुलिस के पास पहुंचा।

दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला

मंगलवारा (Mangalwara) थाना पुलिस के अनुसार आलोक तोमर (Alok Tomar) पिता ओमपाल तोमर उम्र 35 साल का शव मिला है। वह रायसेन (Raisen) जिले में रहता था। आलोक तोमर के माता—पिता दिल्ली में रहते हैं। पिता ओमपाल तोमर दिल्ली (Delhi) में प्रोफेसर हैं। पुलिस ने बताया कि मृतक की रायसेन में खेती है। वह तीन दिन पहले राजश्री होटल (Rajshri Hotel) में आया था। पुलिस के पास घटना की जानकारी 18 जून को पहुंची। जब होटल का सफाईकर्मी वहां कमरे में सफाई करने के लिए पहुंचा तो दरवाजा बंद था। जिसके बाद दरवाजा तोड़कर देखा तो वह मृत पाया गया। होटल कर्मचारी विक्की बुंदेला (Vicky Bundela) ने पुलिस को इस बात की सूचना दी थी। पुलिस को प्राथमिक जांच में होटल के कमरे में शराब की बोतले भी मिली है। पुलिस ने मृतक के परिजनों से संपर्क करके घटना की जानकारी दे दी है। मंगलवारा पुलिस मर्ग 08/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस परिजनों के आने के बाद पीएम कराएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: मंत्री के बंगले में चोरी
Don`t copy text!