Bhopal Cyber Crime: कस्टमर केयर की जगह चीटर को लग गया कॉल

Share

Bhopal Cyber Crime: मैनिट की महिला अधिकारी के तीन किस्त में खाते से निकल गए एक लाख रुपए

Bhopal Cyber Crime
भोपाल मैनिट— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Cyber Crime) मैनिट कैंपस से मिल रही है। यहां की एक महिला अधिकारी के साथ करीब एक लाख रुपए की धोखाधड़ी हुई है। उनका विदेश से एक पार्सल आने वाला था। जिसके नहीं आने पर उसने कस्टमर केयर को कॉल किया था। लेकिन, वह एक शातिर जालसाज को लग गया। जांच सायबर क्राइम ने पूरी करने के बाद क्राइम ब्रांच में केस दर्ज कराने के लिए डायरी भेजी है।

पार्सल पर सस्पेंस बरकरार

भोपाल क्राइम ब्रांच ने 7 जून की रात लगभग आठ बजे जालसाजी का केस दर्ज किया है। शिकायत मैनिट कैम्पस में रहने वाली अरुणा सक्सेना उम्र 45 साल ने दर्ज कराई है। पीड़िता ने विदेश से एक उपहार डीएचएल के जरिए बुलाया था। इसी उपहार की वजह से वह जालसाजों के हाथों में फंसती चली गई। उसके पास अलग—अलग तीन नंबर से कॉल हुए थे। जिसकी जानकारी उन्होंने सायबर क्राइम को भी दी है। अरुणा सक्सेना (Aruna Saxena) ने पार्सल नहीं आने पर कस्टमर केयर का नंबर तलाशा। जिसके बाद उसे एक टोल फ्री नंबर दिया गया। लेकिन, उसकी जगह दूसरी जगह कॉल लग गया। आरोपी ने कई तरह की जानकारी मांगी। फिर 10 रुपए भेजे, ऐसा करते हुए उसके तीन किस्त में करीब एक लाख रुपए खाते से निकल गए।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: आग से झुलसी नाबालिग की दो महीने बाद मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!