Bhopal News: विधवा मां और भाभी को घर में रखने की बात पर कलह

Share

Bhopal News: पति ने पीएचक्यू में तैनात महिला अधिकारी की लगाई पिटाई

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) टीटी नगर इलाके से मिल रही है। यहां एक महिला ने पति के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। महिला के साथ पति का सरकारी आवास में विधवा मां और भाभी को साथ में रखने की बात को लेकर विवाद हुआ था। पीड़ित महिला पुलिस मुख्यालय की जनसंपर्क शाखा में तैनात हैं।

मारपीट पर पहुंचा मामला

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार साउथ टीटी नगर निवासी 36 वर्षीय महिला ने पति के खिलाफ धारा 294/323/506 (गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने) के तहत केस दर्ज कराया है। इस मामले में आरोपी पति अनुराग अग्रवाल है। पति—पत्नी के बीच काफी दिनों से घरेलू कलह चल रहा था। अनुराग अग्रवाल (Anurag Agrawal) प्रायवेट नौकरी करते हैं। उनके भाई उमेश अग्रवाल (Umesh Agrawal) ने पिछले दिनों सुसाइड कर लिया था। उनके पिता की भी मौत हो गई थी। बूढ़ी मां और भाभी को अनुराग अग्रवाल अपने साथ रखना चाहता था। इसी बात को लेकर पति—पत्नी के बीच अनबन चल रही थी। पीड़िता का कहना था कि वह भाभी को अपने साथ में नहीं रखना चाहती है। इसी विवाद में दोनों के बीच जमकर अनबन हो गई। नौबत मारपीट पर पहुंच गई थी।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating Case: दिलीप बिल्डकॉन चेक क्लोन का मामला एसटीएफ को सौंपा
Don`t copy text!