Bhopal News: कुंए से निकला शव भी कोरोना पॉजिटिव

Share

Bhopal News:  बाहर रखा था जूता और चटाई, अस्पताल ने दी कोरोना की रिपोर्ट

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) की यह न्यूज है। यहां देहात क्षेत्र में स्थित गुनगा इलाके में कोरोना संक्रमण का यह भोपाल का ताजा समाचार है। यहां कुंए के भीतर एक वृद्ध की लाश मिली है। जब उसका कोरोना टेस्ट कराया गया तो वह पॉजिटिव निकला। पुलिस इस प्रकरण को आत्महत्या मान रही है।

परिजन भी कोरोना संक्रमित जानकार हुए हैरान

गुनगा थाना प्रभारी रमेश राय (SI Ramesh Rai) के अनुसार ग्राम करोंदिया में 77 वर्षीय कंछेदी लाल अहिरवार ने फांसी लगा ली। वह उम्र अधिक होने के कारण अक्सर बीमार रहते थे। वे घर से रोजगार की तलाश में निकल जाते थे। ऐसा वह हर दिन करते थे। लेकिन, 20 अप्रैल की रात लगभग साढ़े नौ बजे तक वे घर नहीं पहुंचे। इसलिए नाती तलाशने के लिए घर से निकला। गांव में कुंए के बाहर चटाई और जूते रखे हुए थे। भीतर कंछेदी लाल (Kanchhedi Lal) का शव तेर रहा था।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में तो ऑक्सीजन आज नहीं तो कल पहुंच जाएगा लेकिन यह जो तस्वीरें आ रही है उसे कोई भी इतनी आसानी से नहीं भूल सकता

लावारिस लाश भी मिली

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल की यह लाइव न्यूज से परिजन भी हैरान है। उससे ज्यादा प्रशासन भी परेशान है। दरअसल, संक्रमण गांव में फैलने जैसे संकेत मिलने से प्रशासन को रणनीति बनाने की चुनौती है। इससे पहले शव कुंए से निकालकर अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां उसका कोरोना टेस्ट किया गया। इसमें वह संक्रमित पाया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। मामले को पुलिस आत्महत्या मान रही है। इधर, कोहेफिजा स्थित अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर उसको पहचान के लिए सुरक्षित रखवाया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating News: दो एकड़ को तीन एकड़ में बनाकर बेची जमीन

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!