Bhopal News: दृश्यम फिल्म में विजय सलगांवकर के परिवार से पूछताछ, आपको याद है ना

Share

Bhopal News: गल्ला कारोबारी के नौ वर्षीय बेटे के अपहरण का मामला, दो दिन बाद भी नहीं मिला सुराग तो अब यह गणित का फॉर्मूला

Bhopal News
दृश्यम फिल्म के किरदार अजय देवगन का फिल्म से साभार लिया गया पोस्टर

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बैरसिया इलाके की है। यहां थाने में एक बच्चे के अपहरण के मामले की जांच की जा रही है। यह जांच बिलकुल 2015 में प्रदर्शित फिल्म दृश्यम की तरह चल रही है। फिल्म में विजय सलगांवकर की तरह पुलिस सबकुछ पूछ चुकी है। जिसमें पत्नी, उसके दो मासूम बच्चों के बयान काफी मेल खाते मिले। इन बयानों के बाद पुलिस की एक नई थ्यौरी शुरु हो गई है। इस अपहरण की घटना को दो दिन से ज्यादा समय ​बीत गया है। पुलिस करीब दो दर्जन संदेहियों से पूछताछ कर चुकी है।

दृश्यम फिल्म की तर्ज पर पूछताछ

बैरसिया पुलिस को पहले इस मामले में शक था। इसलिए पुलिस ने अजय देवंगन अभिनीत फिल्म दृश्यम की तरह पूरे परिवार से अलग—अलग बयान दर्ज किए। जिसमें किसी तरह का विरोधाभास पाया नहीं गया। शक इसलिए था क्योंकि निकलने और भागने की जगह एक ही थी। पुलिस ने फिर पहली मंजिल से कूदने की संभावनाओं पर विचार किया। यहां से पुलिस ने नई थ्यौरी पर काम करना शुरु किया। पुलिस को शक है कि शोर मचने पर अपहर्ता पहली मंजिल से कूदा है। इसलिए पुलिस को यकीन है कि वह चोटिल हुआ है। इसलिए वह पूरे गांव में जख्मी व्यक्ति की जानकारी जुटा रही है।

यह है पूरा मामला

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

बैरसिया थाना क्षेत्र स्थित रविवार—सोमवार की दरमियानी रात अपहरण की कोशिश की गई थी। घटना सोहाया गांव की थी। जिसकी शिकायत गल्ला कारोबारी 38 वर्षीय नफीस खान (Nafis Khan) ने दर्ज कराई थी। घटना के वक्त पत्नी रजिया, बड़े बेटे समीर और नौ साल का बेटा उजेर (Ujer Khan) सो रहे थे। पत्नी की नींद खुली तो उजेर बिस्तर पर नहीं था। परिवार को छत से आहट सुनाई दी। नफीस खान छत की तरफ तो पत्नी रजिया (Rajiya Khan) बाहर की तरफ भागी थी। छत से कूदकर भाग रहे एक व्यक्ति को उन्होंने देखा था। छत के एक कोने पर बेटा उजेर बैठा मिला। उसके मुंह के भीतर पॉलिथीन भरी थी। इस कारण वह बोल नहीं पा रहा था।

यह भी पढ़ें:   Badrilal Yadav के बयान से बैकफुट पर बीजेपी, एफआईआर दर्ज

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!