Chhatarpur News: मंदिर की आरती को लेकर पुजारी को नोटिस थमाया

Share

Chhatarpur News: जिले के एसडीओ ने पुजारी से पूछा क्यों न आपके खिलाफ कोलाहल अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाए

Chhatarpur News
भरोसा कायम रखने वाली वेबसाइट

भोपाल। मंदिर में होने वाली आरती को लेकर पुजारी को नोटिस थमाया गया है। आरती के दौरान सुबह—शाम तेज आवाज में बजने वाले चोंगे को लेकर यह कार्रवाई की गई है। यह आदेश बुधवार को सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ। घटना मध्यप्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur News) जिले की है। जिसके बाद आदेश को लेकर सत्तारूढ़ सरकार के खिलाफ आक्रोश सामने आने लगा।

तीन दिन के भीतर पुजारी को देना होगा जवाब

पुलिस सूत्रों के अनुसार यह नोटिस अनुविभागीय कार्यालय से जारी हुआ था। जिसकी एक—एक प्रतिलिपि छतरपुर सीएसपी और सिविल लाइन थाने के प्रभारी को दी गई। नोटिस नरसिंह मंदिर समिति (Narsingh Mandir Samiti) के पुजारी को दिया गया है। जिसमें नाम का उल्लेख नहीं हैं। वहीं नोटिस जारी करने वाले अफसर का भी नाम नोटिस में नहीं हैं। नोटिस में कहा गया है कि सुबह—शाम होने वाली आरती के कारण कोलाहल अधिनियम का उल्लंघन किया जा रहा है। जिसके कारण आस—पास रहवासियों को समस्या आ रही है। इसलिए क्यों न आपके खिलाफ कोलाहल अधिनियम 1985 के अधीन धारा 6—2— और 10—2— में कार्रवाई की जाए। इस संबंध में तीन दिनों के भीतर में जवाब देने के लिए नोटिस में कहा गया है। यह आदेश सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो गया। जिसके बाद काफी आलोचना की जाने लगी। हालांकि कुछ लोगों ने प्रशासन के आदेश पर समर्थन भी किया है। सोशल मीडिया में वायरल इस आदेश की पुष्टि द क्राइम इंफो नहीं करता है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Chhatarpur News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: महिला समेत दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!