Bhopal Property Fraud: वयोवृद्ध डीजल कारोबारी के साथ धोखाधड़ी

Share

Bhopal Property Fraud: कपड़ा कारोबारी के साथ जमीन बेचने का हुआ था करार, लेकिन अनुबंध से ज्यादा बेच दी

Bhopal Property Fraud
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Property Fraud) खजूरी सड़क थाने से मिल रही है। यहां जालसाजी का एक मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी कपड़ा कारोबारी है। जिसने एक डीजल कारोबारी के साथ जमीन बेचने का अनुबंध किया था। लेकिन, उसने जितने का सौदा किया था उससे अधिक बेचकर उसकी रकम को हड़प लिया। जिन्होंने जमीन खरीदी अभी उनकी जानकारी सामने नहीं आई है।

इतनी जमीन बेची

खजूरी सड़क थाना पुलिस के अनुसार 15 सितंबर की अपरान्ह लगभग साढ़े चार बजे 484/21 धारा 420 (जालसाजी) का मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकायत ईदगाह हिल्स निवासी सतविंदर कौर पति कुलवंत सिंहकौर उम्र 69 साल ने दर्ज कराई है। मामला प्लॉट के नाम पर धोखाधड़ी का है। पीड़िता डीजल बेचने का कारोबार करती है। इस मामले का आरोपी कैलाश मेवाड़ा (Kailash Mewada) है। जांच अधिकारी एएसआई औंकार सिंह (ASI Onkar Singh) ने बताया कि पीड़िता ने आरोपी को पॉवर ऑफ अटॉर्नी दी थी। यह जमीन फंदा में है जिसमें आधा एकड़ जमीन दूसरे को बेचने का करार आरोपी के साथ हुआ था। आरोपी की फंदा में कपड़ा कारोबारी है। उसने 1100 स्क्वायर फीट जमीन ज्यादा बेच दी। उसकी रकम सतविंदर कौर (Satvinder Kour) को देने की बजाय उसने रख ली। आरोपी ने जिनको जमीन बेची है उनसे भी पुलिस पूछताछ करेगी।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

यह भी पढ़ें:   Bhopal Wife Swapping: पैसों के लिए पत्नी को दोस्तों के साथ सुलाना चाहता था पति

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Property Fraud
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!